trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01855838
Home >>लखनऊ

Hardoi News: पैसे निकालने के दौरान दबंगों ने प्रिंसिपल को दौड़ाकर पीटा, वीडियो वायरल

हरदोई में दबंगों ने सरेआम स्कूल प्रधानाचार्य की बेल्टों और लात-घूंसों से पिटाई कर दी. एटीएम में पैसे निकालने के दौरान आरोपी युवक जबरन अंदर घुस रहे थे. मना करने पर दबंगों में प्रिंसिपल की जमकर पिटाई कर दी.

Advertisement
Hardoi News: पैसे निकालने के दौरान दबंगों ने प्रिंसिपल को दौड़ाकर पीटा, वीडियो वायरल
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 04, 2023, 10:03 PM IST

आशीष द्विवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है, जहां मामूली कहासुनी को लेकर दबंगों ने स्कूल के प्रिंसिपल की दौड़ा-दौड़ा कर बेरहमी से पिटाई कर दी. प्रधानाचार्य की पिटाई का वीडियो राहगीरों ने बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके बाद बदमाशों की दबंगई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

यहां का है मामला...
यूपी के हरदोई (Hardoi) जिले के शाहाबाद कोतवाली स्थित यूनियन बैंक एटीएम में दबंगों ने स्कूल के प्रधानाचार्य की बेरहमी से पिटाई कर दी. दरअसल बेसिक शिक्षा विभाग के प्रधानाध्यापक रामनिवास यूनियन बैंक के एटीएम से कैश निकालने गए थे. इसी बीच एटीएम के अंदर कुछ युवक घुस आए. दबंगों को पैसे निकालने के दौरान जबरन अंदर घुसने पर प्रिंसिपल ने उन्हें बैंक के नियम कानून बताए. इस बीच दबंगों और प्रिंसिपल की कहासुनी हो गई. इसके बाद सभी युवक एटीएम से बाहर आ गए. 

प्रधानाचार्य की लात घूंसों से पिटाई 
जैसे ही बेसिक शिक्षा विभाग के प्रधानाचार्य पैसे निकाल कर कर एटीएम से बाहर आए, वैसे ही बदमाश प्रिंसिपल रामनिवास के ऊपर टूट पड़े और उन्हें दौड़ा-दौड़ा कर पीटना .शुरू कर दिया.  दबंगों ने लात-घूंसे और बेल्टों से रामनिवास की जमकर पिटाई करनी शुरू कर दी. इस पूरे  मामले का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर दाल दिया. वहीं पीड़ित प्रिंसिपल ने आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. पुलिस ने वीडियो और तहरीर को संज्ञान में लेते हुए एक व्यक्ति को नामजद करते हुए चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 

Watch: केंद्रीय मंत्री के आवास पर हत्याकांड में नया CCTV VIDEO सामने आया, खुलेगा एक और राज ?

Read More
{}{}