trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01789344
Home >>लखनऊ

Barabanki Murder: भाई ने सरेआम काटी सगी बहन की गर्दन, स‍िर हाथ में लेकर सड़क पर न‍िकला

Barabanki News: बाराबंकी जिले में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां भाई ने अवैध संबंध के शक में बहन को जिस बेरहमी से मौत के घाट उतारा है, उसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

Advertisement
Barabanki Murder: भाई ने सरेआम काटी सगी बहन की गर्दन, स‍िर हाथ में लेकर सड़क पर न‍िकला
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 21, 2023, 01:51 PM IST

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी : उत्‍तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक भाई-बहन के बीच हुई कहासुनी ने बेहद दर्दनाक मोड़ ले लिया. बहसबाजी से गुस्साए भाई ने सरेआम धारदार हथियार से अपनी सगी बहन की गर्दन काट दी. फिर हाथ में कटा सिर लेकर आरोपी भाई थाने की ओर निकल पड़ा.लगभग एक किमी तक पहुंचते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे कटे सिर के साथ दबोच लिया. वहीं घटना के बाद भाई के हाथ में सगी बहन का कटा सिर देखकर गांव के लोग सहम गये और उनमें दहशत का माहौल है. 

कथित अवैध संबंध से था नाराज
वारदात बाराबंकी जिले फतेहपुर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम मिठवारा गांव की है, जहां रियाज नाम के शख्स ने अपनी सगी बहन आशिफा की गर्दन धारदार हथियार से धड़ से अलग कर दी. जानकारी के मुताबिक बहन आशिफा का गांव के ही चांद बाबू से प्रेम-प्रसंग चल रहा था और कुछ दिनों पहले वह उसे अपने साथ भगाकर भी ले गया था. हालांकि बाद में पुलिस ने आशिफा को बरामद करके उसके परिजनों की तहरीर पर चांद बाबू के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसे जेल भेज दिया था. गांव वालों ने बताया कि भाई रियाज अपनी बहन आशिफा और चांद बाबू के अवैध संबंधों से नाराज चल रहा था और इसी के चलते दोनों के बीच कहासुनी हुआ करती थी. शुक्रवार को भी दोनों के बीच इसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी और गुस्से में आकर रियाज ने धारदार हथियार से बहन आशिफा की गर्दन काटकर बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया
गांव वालों ने दी सूचना
भाई रियाज बहन आशिफा की गर्दन लेकर घर से थाने की तरफ निकल पड़ा. तभी गांव वालों ने इसकी जानकारी फतेहपुर थाने की पुलिस को दी. वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस के हाथ-पार फूल गये. आनन-फानन में पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और भाई रियाज को बहन आशिफा के सिर के साथ गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आशिफा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और जांच पड़ता में जुटी हुई है. बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने आरोपी भाई रियाज को गिरफ्तार कर लिया है. शव का पीएम कराया जा रहा है. आरोपी भाई के खिलाफ केस दर्ज करके विधिक कार्रवाई की जा रही है.

Badaun Accident: नींद में सो रहा था परिवार, ऊपर गिर गया हाईटेंशन तार, देखिए फिर क्या हुआ

Read More
{}{}