trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01845409
Home >>लखनऊ

UP News: भाजपा व्हाट्सप ग्रुप से कनेक्ट करेगी UP के 1 लाख 62 हजार बूथ , सोशल मीडिया से INDIA गठबंधन को मात देने की तैयारी

UP LokSabha Chunav: यूपी में लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं. इसी बीच अब भाजपा ने भी चुनाव को लेकर अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं. बता दें की बीजेपी प्रदेश की राजधानी लखनऊ समेत 12 जिलों में भी सोशल मीडिया कॉन्क्लेव कराने जा रही है. 

Advertisement
UP News: भाजपा व्हाट्सप ग्रुप से कनेक्ट करेगी UP के 1 लाख 62 हजार बूथ , सोशल मीडिया से INDIA गठबंधन को मात देने की तैयारी
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 28, 2023, 07:04 PM IST

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अब लोकसभा चुनाव को लेकर हर पार्टी अपनी तैयारियों में जुट गई है. इसी बीच बीजेपी ने भी विपक्ष को पलट वार देने के लिए अपनी सोशल मीडिया टीम मजबूत कर ली है. BJP अब प्रदेश के कई जिलों में सोशल मीडिया कॉन्क्लेव कराने जा रहा है. 

व्हाट्सएप ग्रुप से जोड़ेगी भाजपा 
उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी सोशल मीडिया टीम को मजबूत करने में लग गई है. बता दें कि चुनाव से पहले बने विपक्षी गठबंधन इंडिया (India) का सामना करने के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं फवार यह फैसला लिया गया है. इस रणनीति से भाजपा के आईटी सेल अब विपक्ष के झुटे वादों का पर्दाफाश करेगी. भाजपा प्रदेश के सभी 1,62,000 बूथों को व्हाट्सएप ग्रुप से जोड़ेगी. हर बूथ पर दो-दो व्हाट्सएप ग्रुप काम करेंगे. 

सोशल मीडिया से पलट वार
प्रदेश में 1,62,000 बूथों को व्हाट्सएप ग्रुप से जोड़ने के बाद भाजपा सोशल मीडिया और आईटी सेल के द्वारा विपक्ष पर निशाना साधा जाएगा. बीजेपी सोशल मीडिया और आईटी सेल के कार्यकर्ताओं को अपनी विचारधारा का काम सौंपेगी. इसी के साथ भाजपा की विचारधारा से प्रभावित युवाओं को जोड़ा भी जाएगा. इन व्हाट्सएप ग्रुप्स के माध्यम से विपक्ष के सरकार विरोधी प्रचार का मुकाबला किया जाएगा. 

सोशल मीडिया कॉन्क्लेव
BJP युवाओं को पार्टी की विचारधारा से जोड़ने के लिए बड़े स्तर पर कार्यक्रम करवाने जा रही है. बता दें कि भाजपा प्रदेश की राजधानी लखनऊ के साथ अन्य 12 जिलों में भी सोशल मीडिया कॉन्क्लेव कराएगी. इसमें सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर को इन्वाइट किया जाएगा. इस कार्यशाला में भाजपा के राष्ट्रीय स्तर के पदाधिकारी पहुंचेंगे.

AI को भी समझेंगा आईटी सेल 
जानकारी के अनुसार इस कॉन्क्लेव में भाजपा के आईटी के कार्यकर्ताओं को आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के बारे में भी जानने को मिलेगा. इससे कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर विपक्ष की फर्जी आईडी की पहचान पर उसे जनता के सामने ला सकेंगे. बीजेपी के उत्तर प्रदेश में 98 संगठनात्मक जिले हैं. 98 संगठनात्मक जिलों में आईटी और सोशल मीडिया पर आयोजित यह कॉन्क्लेव 15 सितंबर तक पूरी हो जाएगी.

Watch: राखी को इतने दिनों से पहले कभी हाथ से ना उतारें, नहीं तो जान-माल को हो जाता है नुकसान

Read More
{}{}