trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01741484
Home >>लखनऊ

बाराबंकी: कंटेनर और डीजल भरे टैंकर में जबरदस्त भिड़ंत, ड्राइवर और क्लीनर जिंदा जले, एक गंभीर रूप से झुलसा

Barabanki Road Accident: बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे में दो लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई है. एक शख्स गंभीर रूप से झुलस गया. 

Advertisement
Barabanki Accident
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 17, 2023, 10:29 AM IST

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में आज एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां एक कंटेनर और डीजल भरे टैंकर की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. टक्कर के बाद डीजल भरे टैंकर और कंटेनर में आग लग गई. जिसमें कंटेनर के ड्राइवर और क्लीनर की जिंदा जलकर मौत हो गई. जबकि टैंकर का ड्राइवर बुरी तरह झुलस गया. उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज जारी है.  

कहां का है हादसा? 
यह दर्दनाक हादसा बाराबंकी में रामसनेही घाट कोतवाली क्षेत्र से होकर गुजरे एनएच 28 पर स्थित रानीमऊ चौराहे के पास का है.  यहां देर रात दो से तीन बजे के बीच अयोध्या की तरफ से आ रहा एक कंटेनर अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार कर दूसरी तरफ पहुंच गया. जहां लखनऊ की ओर से आ रहे एक डीजल से भरे टैंकर से उसकी जबरदस्त भिड़ंत हो गई. टक्कर के बाद कंटेनर में आग लग गई. आग की चपेट में आकर डीजल भरा टैंकर और पास के ढाबे पर रखी यूरिया भी जलने लगी. आग लगने से कंटेनर के ड्राइवर और क्लीनर की जिंदा जलकर मौत हो गई. जबकि टैंकर का ड्राइवर भी गंभीर रूप से झुलस गया, जिसका इलाज जारी है. 

वहीं हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी पर माहौल हो गया. कई थानों की फोर्स और फायर बिग्रेड की 5 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. जबकि हादसे के बाद हाईवे पर कई किमी लंबा जाम लग गया, जिससे वाहनों का आवागमन भी बाधित हुआ. 

"Adipurush" के ये सीन देखकर आप भी करेंगे फिल्म का विरोध, रामायण का अपमान देख भड़के दर्शक

Aaj Ka Panchang 17 June: आज का पंचांग, जानें शनिवार की तिथि, ग्रह, शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

WATCH: Whatsapp ने लॉन्च किया Channels Feature, जानें किन लोगों को कैसे होगा इसका फायदा

Read More
{}{}