trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02017507
Home >>लखनऊ

Barabanki: तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से तालाब में जा घुसी कार, अंदर फंसे रह गए दर्जन भर लोग, मां-बेटे की तड़पकर मौत

तालाब के अंदर से सभी कार सवार काफी देर तक चीखते-चिल्लाते रहे, लेकिन कोई इनकी मदद के लिए नहीं पहुंचा. काफी देर की मशक्कत के बाद किसी तरह एक लड़की कार से निकलकर तालाब से बाहर आई और लोगों से मदद मांगी.   

Advertisement
Barabanki: तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से तालाब में जा घुसी कार, अंदर फंसे रह गए दर्जन भर लोग, मां-बेटे की तड़पकर मौत
Stop
Updated: Dec 19, 2023, 10:14 AM IST

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में सोमवार देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जिसमें तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने एक कार में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर के बाद कार कई बार पलटते हुए बीच तालाब में जा घुसी. कार में सवार मां-बेटे की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया.

यहां पर हुआ हादसा

यह पूरा हादसा बाराबंकी की कोतवाली रामनगर क्षेत्र में स्थित रानीबाजार गांव के पास हुआ, जहां कुछ दूरी पर स्थित चंदनापुर गांव से एक ही परिवार के करीब दर्जनभर लोग गृह प्रवेश कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रानीबाजर आए हुए थे. कार्यक्रम के बाद वापस जाते समय इन लोगों की कार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हादसे के बाद कई बार पलटते हुए कार बीच तालाब में जा घुसी. तालाब के अंदर से सभी कार सवार काफी देर तक चीखते-चिल्लाते रहे, लेकिन कोई इनकी मदद के लिए नहीं पहुंचा. 

लड़की ने किसी तरह बाहर निकल मांगी मदद
वहीं काफी देर की मशक्कत के बाद किसी तरह एक लड़की कार से निकलकर तालाब से बाहर आई और लोगों से मदद मांगी. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को तालाब से बाहर निकलवाया.  इसी बीच कार में सवार दस वर्षीय अमन और उसकी मां नीलम की तड़प-तड़पकर मौत हो गई. जबकि करीब आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से गंभीर घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है.

दो लोगों की मौत
हादसे में घायल लड़की ट्विंकल ने बताया कि काफी देर की मशक्कत के बाद वह किसी तरह तालाब से बाहर निकली और लोगों को चिल्ला-चिल्लाकर बुलाया. जिसके बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को हादसे की जानकारी दी. तब जाकर पुलिस ने सभी को तालाब से बाहर निकलवाया.  ट्विंकल के मुताबिक तब तक उसकी मां नीलम और भाई अमन की मौत हो चुकी थी.  वहीं बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक डा. अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि हादसे में दो लोगों की जान गई है. जबकि बाकी लोगों का इलाज जारी है.  वहीं बाराबंकी जिला अस्पताल के डाक्टर ने बताया की गंभीर घायलों को आगे के इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है जबकि बाकी घायलों का इलाज जारी है.

श्रावस्ती: अनियंत्रित ऑल्टो कार नहर में गिरी
यूपी के श्रावस्ती में अनियंत्रित ऑल्टो कार नहर में गिर गई. सूचना पर पहुंची पुलिस व पीआरबी ने नहर से कार सवार दो लोगों को निकाला.  हादसे में ऑल्टो सवार दो लोगों में से एक की मौत हो गई. दूसरे शख्स की हालत गंभीर बताई जा रही है.  देर रात भंगहा मोड़ के पास हादसा हुआ. भिनगा कोतवाली क्षेत्र का मामला.

Aaj Ka Rashifal 19 December 2023: कुंभ,मकर समेत ये जातक आज नहीं करें ये काम, इन जातकों पर बरसेगी बजरंगबली की कृपा

UP gold-silver-price-today: नहीं बढ़े सोने-चांदी के दाम, जानें आज किस कैरेट के गोल्ड का क्या है रेट?
 

 

Read More
{}{}