trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01787591
Home >>लखनऊ

Barabanki Accident: रोडवेज बस ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, पांच की हालत गंभीर

Barabanki Road Accident: बाराबंकी में रोडवेज बस ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी. एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. पांच की हालत गंभीर है. सभी का इलाज चल रहा है.

Advertisement
Barabanki Accident
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 20, 2023, 09:54 AM IST

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. यहां सफदरगंज थाना क्षेत्र में लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाईवे पर एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने ई-रिक्शा में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में सास-बहू समेत एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर घायल हैं. हादसा इतना भीषण था कि ई रिक्शा के परखचे उड़ गए. यह सभी लोग एक रिश्तेदार का निधन होने के बाद अंतिम संस्कार में शामिल होने गए थे. अंतिम संस्कार के बाद सभी ई रिक्शा से वापस आ रहे थे. तभी यह हादसा हो गया. 

घायलों में दो बच्चे भी शामिल
चश्मदीदों के मुताबिक टक्कर इतनी भीषण थी कि ई रिक्शा कई टुकड़ों में हाईवे पर ही बिखर गया. उस पर सवार लोग हाईवे पर ही लहलुहान होकर तड़पने लगे. हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल बाराबंकी पहुंचाया. जहां डाक्टरों ने 50 वर्षीय सितारा को मृत घोषित कर दिया. जबकि बाकी आठ लोगों को प्राथमिक इलाज के बाद लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. जहां 70 वर्षीय सुकाला, 45 वर्षीय पिंका, 50 वर्षीय विजय बहादुर उर्फ विजई ने भी दम तोड़ दिया. वहीं बाकी पांच लोगों 52 वर्षीय कल्लू, 40 वर्षीय रामकुमारी, 35 वर्षीय मायादेवी, 3 वर्षीय मिठाईलाल और 2 वर्षीय महक का लखनऊ ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है.

बस चालक को हिरासत में लिया
बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि ई रिक्शा में देवरिया डिपो की बस ने जोरदार टक्कर मार दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया. जहां चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया. जबकि बाकी लोगों को लखनऊ के केजीएमयू रेफर कर दिया गया. केजीएमयू के ट्रामा सेंटर में तीन अन्य ने भी दम तोड़ दिया. बाकी पांच लोगों का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि बस चालक और परिचालक को हिरासत में ले लिया गया है. आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. 

Aaj Ka Panchang 20 July: आज का पंचांग, जानें गुरुवार की तिथि, ग्रह, शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

Guruwar Ke Upay: गुरुवार के दिन इन अचूक उपायों से चमक जाएगी आपकी किस्मत, मंत्रों के जाप से बनेंगे बिगड़े काम

WATCH: चमोली हादसे में मृतकों के परिवार और घायलों के लिए मुआवजे का ऐलान

Read More
{}{}