trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02004532
Home >>लखनऊ

Amethi News: Google के हर टेस्ट में पास हुईं यूपी की अर्शिता मिश्रा, मैनेजर पद पर नौकरी के लिए ऐसे हुआ सलेक्शन

Amethi News: उत्तर प्रदेश की रहने वाली अर्शिता मिश्रा ने प्रदेश के साथ अपने पूरे जिले का नाम रोशन किया है. उनका गूगल में सिलेक्शन हो गया है.

Advertisement
Amethi News: Google के हर टेस्ट में पास हुईं यूपी की अर्शिता मिश्रा, मैनेजर पद पर नौकरी के लिए ऐसे हुआ सलेक्शन
Stop
Preeti Chauhan|Updated: Dec 11, 2023, 10:10 AM IST

Amethi News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की रहने वाली अर्शिता मिश्रा ने प्रदेश के साथ अपने पूरे जिले का नाम रोशन किया है. अर्शिता का सिलेक्शन गूगल में लॉजिस्टिक मैनेजर (Logistics Manager at Google) के पद पर हुआ है. गूगल में सिलेक्शन होने की खबर के बाद अर्शिता के परिवार के साथ आसपास खुशी का माहौल है. इस सूचना के बाद अर्शिता को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है.

गूगल सर्च कंपनी में अर्शिता मिश्रा का सिलेक्शन 
सिंहपुर ब्लाक के देवीगंज अहोरवा भवानी निवासी अधिवक्ता विनोद मिश्र की बेटी अर्शिता मिश्रा का सिलेक्शन गूगल सर्च कंपनी में रसद और आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधक के पद पर हुआ है. गूगल में लॉजिस्टिक मैनेजर के पद पर चयनित होकर ब्लाक की एक बेटी ने इलाके का ही नहीं बल्कि पूरे जिले का सम्मान बढ़ाया है. 

बहुत होनहार है अर्शिता-पिता
अपनी बेटी के गूगल में लॉजिस्टिक मैनेजर के पद पर सिलेक्शन के बाद उनके परिवार में खुशी का माहौल है. अर्शिता के पिता ने मीडिया को बताया कि उनकी बेटी शुरू से ही होनहार थी. वह  सभी परीक्षाओं में प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण होती थी.  अर्शिता की प्रारंभिक शिक्षा हैदरगढ़ स्थित ग्रामांचल से हुई. 

हमेशा प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण
प्रतिभा की धनी अर्शिता ने हाईस्कूल और इंटरमीडिएट में पहला स्थान प्राप्त किया था.  बाबू बनारसी दास विश्वविद्यालय लखनऊ में बीबीए लॉजिस्टिक मैनेजमेंट में दाखिला लिया और यहां भी प्रथम स्थान हासिल किया.

गूगल कंपनी के एग्जाम में तीन बार प्रथम स्थान
5वें सेमेस्टर की पढ़ाई के दौरान यूनिवर्सिटी में कैंपस प्लेसमेंट के तहत गूगल (Google) कंपनी ने तीन बार एग्जाम करवाया. इन परीक्षाओं में तीनों बार अर्शिता ने पहला स्थान हासिल किया. आखिर में गूगल कंपनी द्वारा रसद एवं आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधक पद (Logistics and Supply Chain Manager position) के लिए अर्शिता का चयन कर लिया.  बेटी के चयन पर अनिल पांडेय, अनिल जायसवाल, रमेश यादव सहित कई अन्य ने भी हर्ष जताया है.

Lucknow: यूपी के दो दिवसीय दौरे पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, इन कार्यक्रमों में होंगी शामिल, 2129 पुलिस कर्मियों को सुरक्षा का जिम्मा

UP gold-silver-price-today: सोने-चांदी के दामों पर ब्रेक, शादी के सीजन में खरीदने से पहले जानें यूपी में गोल्ड-सिल्वर का रेट

Read More
{}{}