trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02062400
Home >>UP Lok Sabha Chunav 2024

'बीजेपी करेगी 400 पार', मोदी सरकार के लिए सीएम योगी ने कमल के फूल से रंग दी दीवार

Lok Sabha Chunav 2024:  लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने पूरी कमर कस ली है. सीएम योगी आदित्यनाथ भी चुनाव के लिए पूरी तरह सक्रिय हो गए हैं. उन्होंने मिशन 400 के लिए दीवार पर इबारत साफ लिख दी है.

Advertisement
Yogi Adityanath Wall Painting BJP
Stop
Ajeet Singh|Updated: Jan 16, 2024, 01:50 PM IST

गोरखपुर। बीजेपी ने लोकसभा चुनाव का शंखनाद कर दिया है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर ऐसा ही अभियान छेड़ा है.  बीजेपी के दीवार लेखन अभियान के तहत सीएम योगी ने मंगलवार को जटाशंकर इलाके में श्री विश्वकर्मा भगवान पंचायत मंदिर की दीवार पर कमल का फूल बनाया. उन्होंने स्लोगन लिखे, फिर एक बार मोदी सरकार, इस बार भाजपा चार सौ पार. 

भाजपा महानगर इकाई के अभियान में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा की तरह इसे भी सफलता की नई ऊंचाइयों पर पहुंचाना है. लोकसभा चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मतदाताओं से संवाद से जुड़े कार्यक्रम भी होने हैं. चुनाव से पहले यूपी में 3 बड़ी रैलियां होनी हैं. दीवार लेखन अभियान भी बहुत महत्वपूर्ण . सांसद, विधायक, सभी पंचायत व निकाय प्रतिनिधियों को पूरी जिम्मेदारी से भूमिका निभानी होगी.  जहां भी स्पेस दिखे, वहां कमल का फूल बनाकर फिर एक बार मोदी सरकार और इस बार लक्ष्य चार सौ पार लिख दिया जाना चाहिए. किसी की निजी संपत्ति पर लिखने से पहले उसकी अनुमति जरूर लें. 

मुख्यमंत्री ने चुनावी सफलता के लिए मतदाताओं से  बूथ प्रबंधन की मजबूती पर जोर दिया. उन्होंने कहा कि हमारे बूथ जितने मजबूत होंगे, वोटर्स से संवाद जितना बेहतर होगा, हमारे प्रत्याशी उतने ही भारी मतों से जीत हासिल करेंगे.  2024 में हम सबका एक ही संकल्प होना चाहिए, एक बार फिर मोदी सरकार और भाजपा की सीटों की संख्या 400 पार. दीवार लेखन अभियान का शुभारंभ मकर संक्रांति के अवसर पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली से किया था. 

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें अपनी बात कहने में संकोच नहीं करना चाहिए. बीते दस वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में डबल इंजन सरकार ने जो कार्य किए हैं, उन्हें जनता करीब से महसूस कर रही है. केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं से नया भरोसा पैदा हुआ है. देश-प्रदेश में बड़े इंफ्रास्ट्रक्चर के काम हुए हैं. हाइवे, रेलवे और एयर कनेक्टिविटी बढ़ी है. नए एम्स और आईआईटी बने हैं. कल्याणकारी योजनाओं की न केवल घोषणा हुई है, बल्कि उन्हें पूरा भी किया गया है. अपनी बात रखने के क्रम में मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं से फिर एक बार मोदी सरकार और इस बार भाजपा चार सौ पार के नारे भी लगवाए। 

दीवार लेखन अभियान के अवसर पर मुख्यमंत्री का स्वागत भाजपा के महानगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता और सांसद रविकिशन शुक्ल, महापौर डॉ मंगलेश श्रीवास्तव ने किया.

Read More
{}{}