trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02223487
Home >>UP Lok Sabha Chunav 2024

भारत माता के जयकारे लगाने में हिचकने वालों को सिखाएं, संभल में सीएम योगी का कांग्रेस पर हमला

lok sabha election 2024: सीएम योगी मुरादाबाद के बिलारी विधानसभा में लोकसभा संभल से भाजपा प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी के लिए जनसभा को संबोधित किया है. यहां पर सीएम योगी ने कहा कि जो लोग.....  

Advertisement
Loksabha Election 2024
Stop
Sumit Tiwari |Updated: Apr 26, 2024, 06:39 PM IST

lok sabha election 2024: दूसरे चरण के मतदान के बीच यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां कर रहे है. सीएम योगी मुरादाबाद के बिलारी विधानसभा में लोकसभा संभल से भाजपा प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी के लिए जनसभा को संबोधित किया है. मुरादाबाद की 2 विधानसभाएं कुंदरकी एवं बिलारी लोकसभा संभल क्षेत्र में आती है. सीएम योगी ने यहां पर जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है. 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, "जो लोग हिंदुस्तान का खाते हैं, जो ये मानते हैं उनके पूर्वज हिंदुस्तानी हैं उनके आने वाली पीढ़ी को हिंदुस्तान में ही रहना है. उनको सोचना होगा उनका वोट उन विषधरों को नहीं जाना चाहिए जो लोग भारत माता जय जय कार करने में संकोच करते हों. उनको आपका वोट कतई नहीं जाना चाहिए. जो लोग वंदे मातरम का गायन करने में संकोच करते हैं उनको आपका वोट जाने का मतलब आपके द्वारा देश के खिलाफ साजिश रचने वालों को सम्मान देने का कार्य हो रहा है."

उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यकों को उनकी पसंद के खाने की छूट देने की घोषणा कर कांग्रेस गोकशी की छूट देने की तरफ इशारा कर रही है. “ये बेशर्म लोग हमारी गाय को खाने की छूट देंगे, जबकि हमारा शास्त्र गाय को विश्व माता कहता है, उस गाय को ये कसाइयों के हाथों देंगे, क्या हिन्दुस्तान कभी इसे स्वीकार करेगा
 
सीएम योगी ने दूसरे चरण के मतदान के बीच सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था. पोस्ट में सीएम योगी ने लिखा है दूसरे चरण के चुनाव में आज 13 राज्यों में मतदान हो रहा है. देश में PM मोदी के 10 साल के कार्यों को लेकर उत्साह, सकारात्मक उमंग है, इसे देखते हुए हम कह सकते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी के कार्यों को जनता का पूरा आशीर्वाद मिल रहा है.

सीएम योगी ने कहा पूरे देश में फिर एक बार मोदी सरकार के संकल्प को पूरा करने में मदद मिलेगी, देश कार्यों को देखना चाहता है और प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 वर्षों में देश को एक नई दिशा दी है. इन 10 सालों में देश ने कुछ नया करके दिखाया है. उन्‍होंने कहा इसका लाभ भाजपा को मिलेगा, मेरा यह मानना है कि 4 जून को जब परिणाम आएंगे तो प्रचंड बहुमत के साथ फिर से NDA की सरकार बनेगी.

यह भी पढ़े- Lok Sabha Election 2024: शाहजहांपुर में बड़ा खेला, दूसरे चरण के मतदान के बीच सपा ने बदला प्रत्याशी
 

Read More
{}{}