trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02086652
Home >>UP Lok Sabha Chunav 2024

'ऊपरवालों के ऊपर भी कोई ऊपरवाला है', अखिलेश ने इशारों-इशारों में किस पर साधा निशाना

Akhilesh Yadav: समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने इशारों-इशारों में बड़ा निशाना साधा है. उन्होंने शायराना अंदाज में शब्दबाण छोड़े हैं और ट्वीट कर अपनी बात रखी है.

Advertisement
Stop
Amrish Kumar Trivedi|Updated: Jan 30, 2024, 08:20 PM IST

Samajwadi Party Candidate List 2024: समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने मंगलवार को इशारों ही इशारों में शायराना अंदाज में बीजेपी पर निशाना साधा.सपा ने एक ओर 16 सीटों पर लोकसभा उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया तो दूसरी ओर बीजेपी पर हमला बोला.

अखिलेश ने कहा, चंडीगढ़ मेयर चुनाव में बहुमत न होते हुए भी बीजेपी ने अपनी शक्ति का दुरुपयोग किया है. चुनाव अधिकारियों को दबाव में लिया गया है. चुनाव जीतने के लिए धांधली की गई है.चुनाव आयोग तत्काल इस मामले का संज्ञान ले और कार्रवाई करे. संविधान के रक्षक के तौर पर सुप्रीम कोर्ट पर भी इस पर ध्यान दे. तुंरत इन चुनावी नतीजों को रद्द किया जाए. वो अदालती निगरानी में चुनाव करवा कर न्यायपूर्ण नतीजे  घोषित करे. इस लोकतांत्रिक अपराध के लिए दोषी लोगों पर कार्रवाई की जाए. 

सपा ने कहा, भाजपा लोकतंत्र को निगलती जा रही है. सत्ता का ऐसा वहशीपन देश और जनता के लिए बहुत घातक साबित होगा. अरविंद केजरीवाल और हेमंत सोरेन के मामले का परोक्ष इशारा करते हुए अखिलेश ने कहा, बीजेपी  ने ED को राजनीतिक प्रतिशोध लेने के लिए अपना हथियार बनाकर रख दिया है. ईडी न उनकी जांच करती है. जो विदेशों में अरबों-खरबों लेकर भाग गए. न ही उनकी जांच पड़ताल करती है. जिन लोगों ने हजारों करोड़ का चूना बैंकों को लगाया.

बीजेपी सरकार द्वारा फरेबियों के लाखों करोड़ों के बैंक लोन माफ़ कर दिए जाते हैं. क्या ED विपक्षी नेताओंके साथ केवल अमानवीय व्यवहार करने के लिए ही है. न भूलें कि इन ऊपरवालों के ऊपर भी कोई ऊपर वाला है, जो इन अमानवीय व्यवहार करने वालों के पाप का हिसाब किताब अपने पास लिख रहा है.

सपा ने 16 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान भी किया है. इसमें मैनपुरी से डिंपल यादव, फिरोजाबाद से अक्षय यादव, बदायूं से धर्मेंद्र यादव, उन्नाव से अन्नू टंडन, संभल से शफीकुर्र रहमान बर्क, अंबेडकरनगर से लालजी वर्मा को मैदान में उतारा. है. 

और भी पढ़ें

सपा ने 16 लोकसभा सीटों पर प्रत्याशी घोषित किए, डिंपल समेत परिवार के तीन चेहरे

अखिलेश ने जिन 16 लोकसभा सीटों पर उतारे प्रत्याशी, उनमें 13 सीट 2014 और 2019 में हारी

Read More
{}{}