trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02123580
Home >>UP Lok Sabha Chunav 2024

गांधी परिवार के गढ़ में स्‍मृति ईरानी ने बनाया आलीशान घर, धूम धड़ाके के साथ 25 हजार लोगों को कराया भोज

Amethi News: लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं. अमेठी से स्‍मृति ईरानी सांसद हैं. साल 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान स्‍मृति ईरानी ने क्षेत्र की जनता से वादा किया था कि अगर अमेठी की जनता उन्‍हें जिताती है तो उन्‍हें अपने सांसद से मिलने के लिए दिल्‍ली नहीं जाना पड़ेगा. 

Advertisement
Smriti Irani
Stop
Zee News Desk|Updated: Feb 22, 2024, 08:26 PM IST

Amethi News: केंद्रीय मंत्री व अमेठी से भाजपा सांसद स्‍मृति ईरानी का मकान बनकर तैयार हो गया है. गुरुवार को केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ने पूजा-पाठ कर नए घर में गृह प्रवेश किया. गृह प्रवेश के लिए स्‍मृति ईरानी ने अपने संसदीय क्षेत्र के 25 हजार लोगों को आमंत्रित किया. इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष भूपेंद्र चौधरी के अलावा कई अन्‍य नेता भी पहुंचे. 

हिन्‍दू रीति-रिवाज से घर में किया गृह प्रवेश 
दरअसल, लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं. अमेठी से स्‍मृति ईरानी सांसद हैं. साल 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान स्‍मृति ईरानी ने क्षेत्र की जनता से वादा किया था कि अगर अमेठी की जनता उन्‍हें जिताती है तो उन्‍हें अपने सांसद से मिलने के लिए दिल्‍ली नहीं जाना पड़ेगा. अब लोकसभा चुनाव 2024 से पहले केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ने अपना वादा पूरा कर दिया है. 

साल 2021 में ली थी जमीन 
स्‍मृति ईरानी का नया घर गौरीगंज के मेदन मवई गांव में बना हुआ है. साल 2021 में स्‍मृति ईरानी ने 11 बिस्वा जमीन खरीद कर घर की नींव रखी थी. गृह प्रवेश करवाने के लिए उज्जैन से पंडित बुलाए गए थे. गुरुवार को पति जुबिन ईरानी के साथ हवन-पूजन कर केंद्रीय मंत्री ने गृह प्रवेश किया. 

भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष ने विपक्ष पर साधा निशाना 
गृह प्रवेश कार्यक्रम में अमेठी पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष ने कहा कि सपा-कांग्रेस का गठबंधन मौका परस्त लोगों का गठबंधन है. यह गठबंधन परिवारवाद का गठबंधन है. उन्‍होंने कहा कि अमेठी में अब सांसद का पता नहीं पूछना पड़ेगा. मैं आवास निर्माण के लिए स्मृति को ढेर सारी शुभकामनाएं देता हूं. 

यह भी पढ़ें : बीजेपी लोकसभा की इन 5 सीटों पर उम्मीदवारों का करेगी ऐलान! कल नैमिषाराण्य में बड़ी बैठक
 

Read More
{}{}