trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02187208
Home >>UP Lok Sabha Chunav 2024

Badaun News: बदायूं से बेटे को लड़ाना चाह रहे शिवपाल ने बड़े भाई से की मुलाकात, आदित्य यादव पर हुई बात

Badaun News: सपा महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने भाई अभयराम यादव से बुधवार को इटावा में मुलाकात की. दोनों के बीच बदायूं लोकसभा सीट से आदित्य यादव की उम्मीदवारी पर भी चर्चा हुई.

Advertisement
Badaun
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Apr 03, 2024, 02:15 PM IST

Badaun News: सपा महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने भाई अभयराम यादव से बुधवार को इटावा में मुलाकात की. दोनों के बीच बदायूं लोकसभा सीट से आदित्य यादव की उम्मीदवार पर भी चर्चा हुई. शिवपाल ने इस मौके पर कहा, बदायूं की जनता चाहती है कि यहां से एक युवा लोकसभा प्रत्याशी हो. 

 युवाओं को मौका देने की मांग

शिवपाल सिंह यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, इस बार चुनाव में सपा भाजपा को भारी मतों से हराएगी. बदायूं में जहां भी हमने सम्मेलन किया है, वहीं से उनसे युवाओं को मौका देने की मांग की गई थी. उन्होंने कहा कि जब चुनाव का रिजल्ट आएगा, तब सभी को ये पता लग जाएगा कि कैसे पुलिस के संरक्षण में जेलों में हत्या हो रही है. उन्होंने भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था ध्वस्त होने का आरोप भी राज्य सरकार पर लगाया

 सरकार विपक्षी नेताओं पर झूठे आरोप लगा

 केजरीवाल के सवाल पर शिवपाल ने कहा, सरकार विपक्षी नेताओं पर झूठे आरोप लगा कर उन्हें जेल भेज कर विपक्ष का शोषण कर रही है. ये उनकी हार का डर दिखा रहा है. कन्नौज से अखिलेश यादव के लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा, कन्नौज से भी सपा ही जीतेगी. यह सीट नेताजी से लेकर अखिलेश की रही है, उन्हीं की रहेगी. सपा महासचिव ने कहा, हम चुनाव लड़ेंगे भी और लड़वाएंगे भी. आप इन सबकी चिंता न करें. जब चुनावों के नतीजे आएंगे तो सबको पता लग जाएगा कि इटावा में भी किसका पताका फहराएगा.

यह भी पढ़ेंचचा-भतीजे की सीट भी तय नहीं, बदायूं में विवाद के बीच सपा सातवीं सीट पर बदलेगी प्रत्याशी

यह भी पढें- Lok Sabha Election 2024: BSP के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में मायावती के अलावा कोई महिला नहीं, कई चौंकाने वाले नाम

Read More
{}{}