trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02265209
Home >>UP Lok Sabha Chunav 2024

बलिया में अखिलेश यादव की तरफ दौड़ा युवक, कमांडो ने दिखाई फुर्ती वीडियो वायरल

Security Breach in Akhilesh Yadav Rally : सलेमपुर लोकसभा के सपा प्रत्याशी रमाशंकर राजभर के समर्थन में बिल्थरारोड नगर पंचायत के जीएम ए एम इंटर कॉलेज के मैदान में रविवार को चुनावी जनसभा आयोजित की गई.

Advertisement
Akhilesh Yadav Rally
Stop
Amitesh Pandey |Updated: May 26, 2024, 10:59 PM IST

मनोज चतुर्वेदी/बलिया : समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव रविवार को बलिया पहुंचे. यहां मंच पर जनसभा को संबोधित कर रहे थे कि तभी अचानक एक व्‍यक्ति अखिलेश यादव की ओर दौड़ता हुआ मंच की ओर बढ़ता है. तभी वहां तैनात कमांडो ने उसे दबोच लिया. ऐसे में युवक मंच पर चढ़ नहीं सका और नीचे गिर गया. पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ कर पंडाल से बाहर ले गए. बताया गया कि युवक के हाथ में एक कागज था, जो वह अखिलेश यादव को देना चाहता था. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया. 

बलिया पहुंचे सपा अध्‍यक्ष 
दरअसल, सलेमपुर लोकसभा के सपा प्रत्याशी रमाशंकर राजभर के समर्थन में बिल्थरारोड नगर पंचायत के जीएम ए एम इंटर कॉलेज के मैदान में रविवार को चुनावी जनसभा आयोजित की गई. इस दौरान अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने बलिया की क्रांतिकारी धरती को नमन करते हुए जनता का आभार व्यक्त किया. कहा कि इंडिया गठबंधन का पश्चिम से जीत की हवा चली है और छठवें चरण के मतदान में जो इंडिया गठबंधन को मत पड़े हैं. भारतीय जनता पार्टी का सफाया हो चुका है. बलिया में जनता को जो गुस्सा है, उसका भारतीय जनता पार्टी सामना नही कर पायेगी. 

महंगाई से किसान परेशान 
उन्‍होंने कहा कि बीजेपी जो 400 पार का नारा दिया है वह 400 के पार चली गई है. केवल 143 सीट ही जीत पाएंगे. सपा अध्‍यक्ष ने कहा कि किसानों को लाभ नहीं मिल रहा है. महंगाई किसानों को परेशान कर रही है. किसानों की खाद चोरी की जा रही है. अखिलेश यादव ने कहा कि इंडिया गठबंधन ने तय किया है कि किसान भाइयों का कर्ज माफ होगा. किसानों के हित मे एमएसपी कानून लागू करेंगे. नौजवानों को डबल इंजन की सरकार ने नौजवानों के परीक्षा देने के बाद पेपर लीक हो गया. पेपर लीक करने वालों पर बीजेपी का बुलडोजर नहीं चला. 

नौजवानों को पक्‍की नौकरी 
बीजेपी कि सरकार ने नौजवानों का जीवन बर्बाद करने का काम किया. सेना में भर्ती होने की तैयारी करने वाले नौजवानों के लिए चार साल की नौकरी कर दी. अग्निवीर योजना सरकार बनने पर समाप्त करेंगे और पक्की नौकरी देंगे. उम्र की सीमा भी बढ़ाई जाएगी. 60 लाख परीक्षा से वंचित नौजवानों के परिवार के लोगों का मत बीजेपी के खिलाफ पड़ेगा. भाजपा संविधान बदलकर आरक्षण हटाना चाहती है. 

संविधान बदलने वालों को जनता बदलने जा रही 
यूपी की जनता संविधान बदलने वालों को बदलने जा रही है. डर से उनकी भाषा बदल गई है. उनकी जुबान भी लड़खड़ा गई है. सातवें चरण में जब वोट पड़ेगा तो भारतीय जनता पार्टी वाले सात समंदर पार चले जाएंगे. वैक्सीन लगवाकर जान को खतरा पैदा कर दिया है. जिस कंपनी से वैक्सीन लगवाई उससे पैसा वसूला है. 

देखें वीडियो : Video: अखिलेश यादव पर हमले का प्रयास, कमांडो ने फुर्ती से टाली साजिश
 

यह भी पढ़ें : वोट बैंक को खुश करने के लिए संविधान बदलेगा इंडी गठबंधन, पूर्वांचल में पीएम मोदी का विपक्ष पर तंज
 

Read More
{}{}