trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02221363
Home >>UP Lok Sabha Chunav 2024

Sant Kabir Nagar News: यूपी के मंत्री संजय निषाद पर हमले मुख्य आरोपी गिरफ्तार, अब उगलेगा सारे राज

Lok Sabha Elections 2024: कैबिनेट मंत्री संजय निषाद पर हुए हमले के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी मोहम्मदपुर कठार का रहने वाला है. लेकिन अभी भी तीन आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

Advertisement
Lok Sabha Elections 2024
Stop
Sumit Tiwari |Updated: Apr 25, 2024, 09:30 PM IST

Lok Sabha Elections 2024: कैबिनेट मंत्री संजय निषाद पर हुए हमले के मुख्य आरोपी अब पुलिस हिरासत है. हमले के मुख्य आरोपी राधेश्याम यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी मोहम्मदपुर कठार का रहने वाला है. राधेश्याम यादव को कोतवाली पुलिस ने बृहस्पतिवार को दुर्गा मंदिर तिराहे के पास से गिरफ्तार किया है. आरोपी के गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है. लेकिन अभी भी तीन आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. 

संतकबीरनगर में एक शादी समारोह में देर रात शामिल होने गए निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री संजय निषाद पर अज्ञात लोगों ने हमला किया था. वहीं साथ में उनके समर्थक भी थे जिन पर हमला किया गया. यूपी के मंत्री संजय निषाद पर हमले के मामले में ग्राम प्रधान समेत 4 आरोपी को गिरफ्तार किया गया था. 

घटना के इस दौरान मंत्री संजय निषाद को चोटें भी आईं थी. वहीं, घटना से नाराज सांसद इंजी. प्रवीण निषाद व पार्टी के तीनों विधायक समेत समर्थक जिला अस्पताल पहुंचे. जहां पर हमलावरों के विरुद्ध कार्रवाई करने को लेकर धरने पर बैठ गए. सूचना मिलने पर पहुंचे एसपी सत्यजीत गुप्ता ने तहरीर लेकर मामले में कार्रवाई का आश्वासन भी दिया था. वहीं, कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने अपने ऊपर हुए हमले को लेकर समाजवादी पार्टी के लोगों को जिम्मेदार ठहराया था. 

यह भी पढ़े- दूसरे चरण की इन 8 सीटों पर त्रिकोणीय मुकाबला!, कल डाले जाएंगे वोट

 

Read More
{}{}