trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02115670
Home >>UP Lok Sabha Chunav 2024

पहले मंत्री बनूंगा, तब जारी होगी लोकसभा चुनाव की अधिसूचना, ओपी राजभर का बीजेपी को अल्‍टीमेटम

Kushinagar News:  वह शनिवार को कुशीनगर के रविंद्रनगर धुस के बुद्धा पार्क में आयोजित चक्रवर्ती सम्राट महाराज सुहेलदेव की जयंती कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. इस दौरान वंचित शोषित हक अधिकार महारैली के जरिए सुभासपा ने लोकसभा चुनाव 2024 से ठीक पहले अपनी ताकत दिखाई. 

Advertisement
Om Prakash Rajbhar
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Feb 17, 2024, 11:31 PM IST

Kushinagar News: अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर एक बार फ‍िर चर्चा में आ गए हैं. ओम प्रकाश राजभर ने यूपी मंत्रिमंडल विस्‍तार को लेकर बड़ा बयान दिया है. इशारों-इशारों में ओपी राजभर ने भाजपा को अल्‍टीमेटम तक भी दे दिया है. ओपी राजभर ने कहा कि मैं जो बोलता हूं सीना ठोक कर बोलता हूं, जिस दिन मंत्रिमंडल विस्तार होगा उस दिन मंत्री बनूंगा. इतना ही नहीं ओपी राजभर ने कहा कि मंत्री जब तक बन नहीं जाएंगे तब तक अधिसूचना जारी नहीं होने देंगे. 

लोकसभा चुनाव से पहले होगा मंत्रिमंडल विस्‍तार 
दरअसल, वह शनिवार को कुशीनगर के रविंद्रनगर धुस के बुद्धा पार्क में आयोजित चक्रवर्ती सम्राट महाराज सुहेलदेव की जयंती कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. इस दौरान वंचित शोषित हक अधिकार महारैली के जरिए सुभासपा ने लोकसभा चुनाव 2024 से ठीक पहले अपनी ताकत दिखाई. 

अखिलेश यादव पर जमकर साधा निशाना 
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए ओमप्रकाश राजनभर ने कहा कि अखिलेश यादव अपरिपक्व नेता हैं. राजभर ने सपा पर दलित व पिछड़े का हक लूटने तक का आरोप लगाया. सपा में मचे घमासान पर राजभर ने जमकर चुटकी ली. इस दौरान राजभर ने महाराजा सुहेलदेव को भारत रत्न देने की मांग की. 

महाराजा सुहेलदेव को भारत रत्‍न देने की मांग 
राजभर ने कहा कि देश को गुलाम होने से बचाने वाले राष्ट्र रक्षक महाराजा सुहेलदेव राजभर को भारत रत्न मिलना चाहिए. राजभर ने सपा पर जमकर हमला बोला. ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि सपा ‘पीडीए की बात करती है असली काम तो इधर बैठी भाजपा सरकार ने किया है. सपा ने क्यों नहीं सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट पर फैसला लिया. ओमप्रकाश राजभर ने मुसलमान नेताओं से अपील करते हुए कहा कि यदि मुस्लिम विधायकों का अभी भी जमीर जिंदा है तो उन्हें राज्यसभा के चुनाव में हिस्सा नहीं लेना चाहिए.

Read More
{}{}