trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02181646
Home >>UP Lok Sabha Chunav 2024

संजीव बालियान के काफ‍िले पर हमला, मुजफ्फरनगर के इस गांव में वाहनों पर हमलावरों ने धावा बोला

मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां से बीजेपी प्रत्‍याशी डॉ. संजीव बालियान के काफ‍िले में तोड़फोड़ की गई है. बताया गया कि संजीव बालियान के चुनाव प्रचार के लिए गाड़‍ियां क्षेत्र में गई हुई थीं.

Advertisement
संजीव बालियान के काफ‍िले पर हमला, मुजफ्फरनगर के इस गांव में वाहनों पर हमलावरों ने धावा बोला
Stop
Amitesh Pandey |Updated: Mar 30, 2024, 11:54 PM IST

Sanjeev Baliyan BJP candidate: मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां से बीजेपी प्रत्‍याशी डॉ. संजीव बालियान के काफ‍िले में तोड़फोड़ की गई है. बताया गया कि संजीव बालियान के चुनाव प्रचार के लिए गए वाहनों में एक दर्जन से ज्‍यादा अज्ञात युवकों ने तोड़फोड़ कर दी. साथ ही युवकों ने नारेबाजी भी की. सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. 

जनसभा के दौरान पत्‍थर फेंके 
मुजफ्फरनगर पुलिस ने बताया की शनिवार शाम करीब 8:30 बजे थाना खतौली के गांव मढ़ कलिमपुर से पथराव की सूचना मिली. इसके बाद थाना खतौली प्रभारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. साथ ही क्षेत्राधिकार खतौली और एसपी सिटी भी आए गए. 

एक दर्जन अराजकतत्‍वों ने की नारेबाजी 
एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि गांव में पहुंच कर पता चला कि बीजेपी प्रत्याशी डॉ. संजीव बालियान की एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान करीब एक दर्जन से ज्‍यादा असामाजिक तत्वों द्वारा पहले नारेबाजी की गई. इसके बाद संजीव बालियान के काफ‍िले में आईं गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दी. वाहनों पर पत्‍थर फेंके गए. 

कई वाहनों के शीशे टूटे 
इसके चलते कुछ वाहनों के शीशे टूट गए. गांव में शांतिपूर्ण माहौल के लिए फोर्स तैनात कर दी गई. साथ ही अज्ञात अराजकतत्‍वों पर एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू की जाएगी. किसी को भी बख्‍शा नहीं जाएगा. उनकी पहचान की जा रही है. बता दें कि संजीव बालियान मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट से पिछले दो बार से सांसद हैं. बीजेपी ने एक बार फ‍िर उन्‍हें टिकट दिया है. वहीं, इंडिया गठबंधन से हरेंद्र सिंह मलिक को प्रत्‍याशी बनाया है. दोनों प्रत्‍याशियों के बीच सीधा मुकाबला देखा जा रहा है. 

यह भी पढ़ें : सपा नेता के घर में घुसकर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, गोली लगने से पत्‍नी की मौत
 

Read More
{}{}