trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02140949
Home >>UP Lok Sabha Chunav 2024

"मोदी का परिवार" क्या भाजपा होगी 400 पार?, अमित शाह, JP नड्डा समेत CM योगी ने बदली ट्विटर बायो

Modi ka parivar: पीएम मोदी ने तेलंगाना में एक जनसभा के दौरान इंडी गठबंधन को निशाने पर लेते हुए पूरे देश को अपना परिवार बताया है. पीएम मोदी के ऐसा कहते ही भाजपा नेताओं ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नाम बदलना शुरू कर दिया है.

Advertisement
Modi ka parivar
Stop
Sumit Tiwari |Updated: Mar 04, 2024, 09:24 PM IST

Modi ka parivar: देश में लोकसभा चुनावों के तैयारियां तेज हो गए है. भाजपा समेत कई विपक्षी दल अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर चुके है.  पीएम मोदी ने तेलंगाना में एक जनसभा के दौरान इंडी गठबंधन को निशाने पर लेते हुए पूरे देश को अपना परिवार बताया है. पीएम मोदी के ऐसा कहते ही भाजपा नेताओं ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नाम बदलना शुरू कर दिया है. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपने हैंडल का नाम बदला. उन्होंने योगी आदित्यनाथ हैंडल नाम के आगे मोदी का परिवार जोड़ा है. 

प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार के नेता लालू प्रसाद यादव के बयान पर पलटवार करते हुए पूरे देश को अपना परिवार बताया है. इसके बाद भाजपा नेताओं ने भी पीएम के समर्थन में अपने एक्स हैंडल के बायो में 'मोदी का परिवार' जोड़ लिया है. इससे पहले 2019 में प्रधानमंत्री के 'चौकीदार' वाले नारे के बाद देशभर के बीजेपी नेताओं यहां तक कि आम जनता ने भी अपने नाम के आगे 'मैं भी चौकीदार' जोड़ लिया था.

भाजपा के कई नेता मोदी का परिवार अभियान से जुड़ते हुए नजर आ रहे है. प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी इस अभियान से जुड़े. उन्होंने भी अपने नाम के आगे मोदी का परिवार लिखा. इसी प्रकार लखनऊ सांसद केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से लेकर वीरेंद्र सिंह मस्त तक मोदी का परिवार अभियान से जुड़ गए है. उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने भी इस अभियान में खुद को जोड़ लिया है. उन्होंने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपने नाम के आगे मोदी का परिवार अंग्रेजी में लिखा है.

यह भी पढ़े- UP Politics: बीजेपी के यादव महाकुंभ की अखिलेश ने ढुंढ़ी काट, MP CM को बताया प्यारे मोहन, बीजेपी पर साधा जमकर निशाना

Read More
{}{}