trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02272679
Home >>UP Lok Sabha Chunav 2024

Gorakhpur Election 2024: सपा प्रत्याशी काजल निषाद ने रविकिशन के परिवार पर बोला हमला, भोजपुरी एक्टर ने दिया करारा जवाब

गोरखपुर लोकसभा सीट पर 1 जून को मतदान जारी  है. यहां सपा ने काजल निषाद को उतारा है. तो बीजेपी ने वर्तमान सांसद रवि किशन को एक बार फिर से टिकट दिया है.

Advertisement
Gorakhpur Election 2024: सपा प्रत्याशी काजल निषाद ने रविकिशन के परिवार पर बोला हमला, भोजपुरी एक्टर ने दिया करारा जवाब
Stop
Rahul Mishra|Updated: Jun 01, 2024, 10:34 AM IST

Gorakhpur : लोकसभा के सातवें और अंतिम चरण के चुनाव-प्रचार  पर खूब एक दूसरे पर तंज कसे गए है. ऐसे में बीजेपी और विपक्षी दलों के नेता एक-दूसरे के खिलाफ जमकर हमला बोल रहे हैं. गोरखपुर से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी काजल निषाद ने रवि किशन पर जमकर हमला बोला है.

उन्होंने कहा कि पत्नी को छोड़ दिए और चार-चार बच्चों को लेकर एक परिवार  नहीं संभाल पा रहे हैं तो गोरखपुर को कैसे संभालेंगे. यहां की जनता के साथ उठना बैठना तो है नहीं अपनी ही दुनिया में मस्त रहते हैं. 

वही संजय निषाद को लेकर उन्होंने बड़ा ऐलान किया कि वह हमारे ससुर हैं और अंदर ही अंदर मुझे यानी समाजवादी पार्टी को समर्थन दे रहे हैं. निषाद वोट एक तरफ साइकिल को पड़ रहा है और बीजेपी के खेमे में कुछ नहीं जाए रहा है.

काजल निषाद ने पीएम मोदी पर कसा तंज
प्रधानमंत्री मोदी के कन्याकुमारी में साधना करने पर उन्होंने कहा कि पहले कन्याओं को बचा ले. कन्याकुमारी में साधना करने से कुछ नहीं होगा. महिलाओं का सम्मान करना सीख ले भाजपा.

इसके साथ ही काजल निषाद ने कहा कि रवि किशन कह रहे हैं कि हम साधु बन जाएंगे तप करने लगेंगे हिमालय चले जाएंगे.तो काजल निषाद ने बोला कि क्या यहां की जनता अपनी मुसीबतें लेकर हिमालय जाएगीं. जब साधु ही बनना है तो चुनाव क्यों लड़ रहे हैं जनता को गुमराह ना करें.

Read More
{}{}