trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02191969
Home >>UP Lok Sabha Chunav 2024

मुरादाबाद से सपा प्रत्‍याशी रुचि वीरा को लगा तगड़ा झटका, बिना अनुमति जनसभा करने पर FIR

Moradabad Lok Sabha seat : सपा प्रत्‍याशी रुचि वीरा पर आरोप है कि बिना अनुमति सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के डिप्‍टीगंज स्थित उमाकांत गुप्‍ता के घर कार्यकर्ताओं के साथ जनसभा की.

Advertisement
Ruchi Veera Moradabad Lok Sabha Seat SP Candidate
Stop
Amitesh Pandey |Updated: Apr 06, 2024, 04:15 PM IST

Moradabad Lok Sabha seat : मुरादाबाद लोकसभा सीट से सपा प्रत्‍याशी रुचि वीरा को झटका लगा है. आचार संहिता उल्‍लंघन करने पर मुरादाबाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. आरोप है कि सपा प्रत्‍याशी रुचि वीरा बिना अनुमति सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के डिप्‍टीगंज स्थित उमाकांत गुप्‍ता के घर कार्यकर्ताओं के साथ जनसभा की. जनसभा का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

जनसभा का वीडियो वायरल 
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सपा प्रत्‍याशी रुचि वीरा जनसभा को संबोधित करते हुए सरकार पर हमला बोल रही हैं. वीडियो में रुचि वीरा कह रही हैं कि पूरे देश में जो भी हो रहा है, यहां उसके खिलाफ तुम्हारी बेटी लड़ रही है. यहां इज्जत का सवाल है तो कह दो कि तुम्हारी बेटी एमपी बनेगी. जनसभा में नारेबाजी भी की गई. 

पीएम-सीएम पर बोला हमला 
रुचि वीरा ने कहा कि वोट तो मुझको बहुत मिल रहा है, हालांकि, सीएम योगी और पीएम मोदी के कर्मचारी वोट डालने नहीं देंगे. वहीं, उमाकांत गुप्ता कहते हुए दिख रहे हैं कि मेरी बेटी की बात सुनने के लिए आए उसका धन्यवाद, बेटी है तो मैं आशीर्वाद जरूर दूंगा. आप लोगों से भी अपील है कि वोट दें. रुचि वीरा के साथ उमाकांत गुप्‍ता के खिलाफ भी FIR दर्ज की गई है.  

बिना अनुमति की गई जनसभा 
वहीं, जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह का कहना है कि बिना अनुमति के 50 से 60 लोगों के साथ जनसभा की गई. 
जनसभा की वीडियोग्राफी उपलब्‍ध कराई गई. इसके बाद रुचि वीरा और उमाकांत गुप्‍ता के खिलाफ आचार संहिता उल्‍लंघन का मामला दर्ज किया गया है. डीएम ने सभी प्रत्‍याशियों से बिना अनुमति के जनसभा न करने की अपील की है. बता दें कि मुरादाबाद लोकसभा सीट से बीजेपी ने सर्वेश सिंह को अपना प्रत्‍याशी बनाया है. रुचि वीरा सपा-कांग्रेस गठबंधन की प्रत्‍याशी हैं. एसटी हसन का टिकट काटकर रुचि वीरा को प्रत्‍याशी बनाया गया है. 

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Election: यूपी में पूर्व सीएम का बेटा और पूर्व सांसद बीजेपी में शामिल, अखिलेश यादव को लगा तगड़ा झटका
 

Read More
{}{}