trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02059684
Home >>UP Lok Sabha Chunav 2024

दानिश अली थामेंगे कांग्रेस का दामन, भारत जोड़ो न्याय यात्रा में पहुंचकर बताई दिल की बात

UP Politics: दान‍िश अली ने सोशल मीड‍िया प्‍लेटफॉर्म 'एक्‍स' (टि्वटर) पर पोस्‍ट साझा की. इसमें उन्‍होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ की दो तस्वीरें शेयर की हैं. 

Advertisement
Danish Ali and Rahul Gandhi
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 14, 2024, 05:21 PM IST

UP Politics: बसपा से निलंबित हुए सांसद दानिश अली का कांग्रेस से नजदीकियां बढ़ गई हैं. दानिश अली रविवार को कांग्रेस की भारत जोड़ो न्‍याय यात्रा में शामिल होने मणिपुर पहुंचे. इस दौरान दानिश अली ने राहुल गांधी से भी मुलाकात की. दोनों की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि लोकसभा चुनाव से पहले दानिश अली कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं. 

राहुल गांधी के साथ तस्‍वीरें साझा कीं 
दान‍िश अली ने सोशल मीड‍िया प्‍लेटफॉर्म 'एक्‍स' (टि्वटर) पर पोस्‍ट साझा की. इसमें उन्‍होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ की दो तस्वीरें शेयर की हैं. ये तस्‍वीरें उस समय की हैं, जब संसद में बीजेपी सांसद रमेश ब‍िधूड़ी ने उनको लेकर अवांछित ट‍िप्‍पण‍ियां की थीं. इस पर खूब स‍ियासी बवाल मचा था. इस घटनाक्रम के बाद राहुल गांधी उनके सरकारी आवास पर दानिश अली से म‍िलने पहुंचे थे. 

मेरे पास दो विकल्‍प 
दानिश अली ने लिखा, आज मैंने राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' में शामिल होने का निर्णय लिया है. यह मेरे लिए बेहद ही खास और अहम पल हैं. मैंने काफी आत्‍ममंथन के बाद ही यह फैसला ल‍िया है और आख‍िर में इस नतीजे पर पहुंचा हूं. उन्‍होंने कहा क‍ि आज देश में जो मौजूदा हालात और माहौल बना है, उसमें मेरे पास दो विकल्प थे.

राहुल गांधी की यात्रा को बड़ा अभियान बताया 
इतना ही नहीं दानिश अली ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्‍याय यात्रा को जायज ठहराया है. साथ ही इस यात्रा को बड़ा अभियान भी बताया है. दानिश अली ने कहा कि अगर वह राहुल गांधी की इस यात्रा से नहीं जुड़ते हैं तो एक राजनेता के रूप में यह उनकी ड्यूटी के खिलाफ होगा. वह राहुल गांधी की इस यात्रा में शामिल होकर अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं. 

Read More
{}{}