trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02196867
Home >>UP Lok Sabha Chunav 2024

रायबरेली में प्रियंका गांधी बनाम अपर्णा यादव, मुलायम परिवार की बहू ने दिए बड़े संकेत

लोकसभा चुनाव को लेकर ज्‍यादातर सीटों पर प्रत्‍याशियों का ऐलान हो चुका है. सिर्फ हॉट सीटों पर ही प्रत्‍याशियों के नामों पर मंथन चल रहा है. इस बीच खबर आ रही है कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अर्पणा यादव कांग्रेस के गढ़ रायबरेली से चुनाव लड़ सकती हैं.

Advertisement
Priyanka Gandhi vs Aparna Yadav
Stop
Amitesh Pandey |Updated: Apr 09, 2024, 08:42 PM IST

Priyanka Gandhi vs Aparna Yadav : लोकसभा चुनाव को लेकर ज्‍यादातर सीटों पर प्रत्‍याशियों का ऐलान हो चुका है. सिर्फ हॉट सीटों पर ही प्रत्‍याशियों के नामों पर मंथन चल रहा है. इस बीच खबर आ रही है कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अर्पणा यादव कांग्रेस के गढ़ रायबरेली से चुनाव लड़ सकती हैं. वहीं, कांग्रेस रायबरेली से प्रियंका गांधी को चुनाव मैदान में उतार सकती है. अगर ऐसा होता है तो रायबरेली लोकसभा का चुनाव काफी दिलचस्‍प हो जाएगा. यहां प्रियंका गांधी बनाम अपर्णा यादव के बीच मुकाबला होगा. 

अपर्णा यादव ने दिए संकेत 
दरअसल, बीजेपी नेता अपर्णा यादव का बड़ा बयान सामने आया है. अपर्णा यादव ने कहा है कि पार्टी जहां से भी और जो भी जिम्‍मेदारी देगी वह उसे निभाएंगी. अगर पार्टी का निर्णय रायबरेली से भी होगा तो भी वह उस पर खरी उतरेंगी. इस दौरान उन्‍होंने अपने परिवार को भी लेकर बयान दिया है. अपर्णा यादव ने कहा कि मैं अपने परिवार का आदर करती हूं. डिंपल यादव मेरी जेठानी है, लेकिन हां अगर पार्टी जिम्‍मेदारी देगी तो वह भी पालन करूंगी. 

कांग्रेस का रहा है कब्‍जा 
बता दें कि रायबरेली लोकसभा सीट से अभी प्रत्‍याशी के नाम का ऐलान होना बाकी है. यहां से बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों ने प्रत्‍याशी नहीं उतारे हैं. रायबरेली कांग्रेस का गढ़ रहा है. पिछले चुनाव में कांग्रेस की सोनिया गांधी ने जीत दर्ज की थी. उन्‍होंने बीजेपी प्रत्‍याशी दिनेश प्रताप सिंह को भारी मतों से हराया था. 

यह भी पढ़ें : पढ़ाई में टॉपर अखिलेश की बेटी ने प्रचार में भी दिखाए तेवर, मां डिंपल की तरह सादगी से जीता सबका दिल

 

Read More
{}{}