trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02176684
Home >>UP Lok Sabha Chunav 2024

मुरादाबाद-रामपुर के बाद अमरोहा में बवाल, प्रत्याशी दानिश अली के सामने भिड़े सपा और कांग्रेस के समर्थक

Amroha Lok Sabha Seat: कांग्रेस यूपी में समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है. कांग्रेस के खाते में 17 सीटें हैं. अमरोहा लोकसभा सीट पर कांग्रेस ने दानिश अली को चुनाव मैदान में उतारा है. सपा कार्यकर्ताओं ने दानिश अली का विरोध किया है. 

Advertisement
Amroha Lok Sabha Seat
Stop
Amitesh Pandey |Updated: Mar 27, 2024, 07:54 PM IST

Amroha Lok Sabha Seat: मुरादाबाद और रामपुर में छिड़े घमासान के बीच अमरोहा में सपा-कांग्रेस में फूट साफ नजर आ रही है. बुधवार को सपा जिला कार्यालय पर कांग्रेस प्रत्‍याशी दानिश अली के सामने दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं में खींचतान देखने को मिली. सपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस प्रत्‍याशी दानिश अली का विरोध किया. सपा और कांग्रेस कार्यकर्ता दानिश अली के सामने एक-दूसरे से भिड़ गए, इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

बता दें कि मुरादाबाद में सपा में दो फाड़ देखने का मिला है. यहां से समाजवादी पार्टी ने एसटी हसन को उम्‍मीदवार बनाया था. एसटी हसन ने सपा के सिंबल से नामांकन भी कर दिया था. नामांकन के आखिरी दिन सपा से रुचि वीरा ने भी पर्दा भर दिया. एक सीट पर सपा से दो उम्‍मीदवार उतरने पर यूपी की राजनी‍त में सियासी घमासान मच गया. मुरादाबाद में सियासी घमासान मचा ही था कि रामपुर में भी ऐसे ही घटनाक्रम देखने को मिला. रामपुर में सपा ने मौलाना मोहिबुल्लाह नदवी को प्रत्‍याशी बनाया है. हालांकि, दो और प्रत्‍याशियों ने भी नामांकन किया है. 

यह भी पढ़ें : कौन हैं आजम खान की करीबी रुचि वीरा, तेजतर्रार सपा नेता ने अखिलेश क्या मायावती-मुलायम को भी नहीं बख्शा

यह भी पढ़ें : मुरादाबाद में सियासी घमासान पर लगा विराम, डीएम ने बताया- कौन है सपा का असली प्रत्‍याशी
 

Read More
{}{}