trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02097879
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Lakhimpur Kheri news: लखीमपुर खीरी में राजनीतिक रंजिश के चलते हत्याकांड, डंडो से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

Lakhimpur Kheri news: लखीमपुर खीरी नगर निकाय के चुनाव को लेकर देर रात दो पक्षों में जमकर जंग हुई. वहीं पथराव के दौरान एक की मौत हो गई. करीब आधा दर्जन लोग घायल हुए.

Advertisement
Lakhimpur Kheri news
Stop
Zee News Desk|Updated: Feb 06, 2024, 11:41 PM IST

Lakhimpur Kheri news: यूपी के लखीमपुर खीरी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर नगर निकाय के चुनाव को लेकर देर रात दो पक्षों में जमकर लड़ाई  हुई. लड़ाई इतनी बढ़ गई की दोनों पक्षों लाठी डंडो और धारदार हथियारों से वार होने लगे. इसका नतीजा ये हुए कि झगड़े में एक युवक की मौत हो गई और करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं. इस मामले में अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है. 

चुनावी जंग में गई शख्स की जान
मामला लखीमपुर खीरी के थाना मोहम्मदी का है. दरअसल देर रात दो पक्षों में नगर निकाय चुनाव को लेकर जमकर लाठी,डंडे और ईट पथर चले. विवाद वार्ड सभासद अशफाक मंसूरी और गफार के परिवार के बीच हुआ था. दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर कहासुनी होने पर हाथापाई का रूप ले लिया. काफी समय तक दोनों पक्षों में लाठी डंडे से मारपीट हुई. वहीं पथराव के दौरान एक की मौत हो गई है. 

योगी सरकार ने की अपील
पथराव के दौरान घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले की सूचना पर मौके पर पहुंचे आला अधिकारियों ने दूसरे पक्ष पर तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित करने की बात कही जा रही है. हालांकि अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है. लेकिन कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. वहीं पीड़ित पक्ष के लोगों ने योगी सरकार से अपील की है, कि आरोपियों के घर पर बुलडोजर की कार्रवाई होनी चाहिए.

यह भी पढ़े- यूपी में भी आएगा UCC, उत्तराखंड के बाद यूपी के डिप्टी सीएम ने कर दिया ऐलान

Read More
{}{}