trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02150013
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

18 साल बाद गांव लौटे शख्‍स ने उठाया खौफनाक कदम, हत्‍या या आत्‍महत्‍या की गुत्‍थी सुलझाने में उलझी कौशांबी पुलिस

Kaushambi News: 18 साल बाद गांव लौटकर आए एक युवक ने खुद को सीने में गोली मारकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

Advertisement
फाइल फोटो
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 10, 2024, 06:25 PM IST

Kaushambi News: यूपी के कौशांबी में 18 साल बाद गांव लौटकर आए एक युवक ने खुद को सीने में गोली मारकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, 18 साल पहले अमित यादव के पिता कंचन यादव अपनी ही पत्नी की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी थी. जेल से छूटने बाद परिवार गांव छोड़कर दिल्ली जाकर बस गया. गांव में सिर्फ अमित के दादा लाल चंद्र ही रहते थे. इतने दिन बीत जाने के बाद शनिवार को अमित अचानक गांव लौटा और दादा लाल चन्द्र के यहां रात में रुका. 

खाना खाने के बाद अपने कमरे में चला गया था सोने 
दादा ने अमित से खाने के लिए पूछा,, लेकिन अमित ने खाने से इनकार कर दिया. इसके बाद वह घर में सोने चला गया. सुबह काफी देर तक दरवाजा नहीं खुलने पर पड़ोस में रहने वाले दादा लाल चन्द्र ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई. थोड़ी देर में ही गांव के लोग इकट्ठा हो गए. 

खून से लथपथ पड़ा था अमित 
गांव वालों ने कमरे के ऊपर बने खपरैल को हटाकर देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. कमरे के अंदर खून से सनी अमित की लाश पड़ी थी. इसकी सूचना पश्चिम शरीरा पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को कब्‍जे में लिया.  कमरे से एक 315 बोर का अवैध तमंचा और कारतूस बरामद हुआ. 

जांच की जा रही है 
अमित के सीने में एक गोली लगी थी, जिससे संभवता मौत हुई होगी. सीओ मंझनपुर अभिषेक सिह ने बताया कि युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि अगर कोई तत्थ सामने आएगा तो कार्यवाही की जाएगी. 

हत्‍या या आत्‍महत्‍या?
सबसे बड़ा सवाल ये है कि क्या पिता द्वारा की गई मां की हत्या के अपराध बोध से मुक्ति की बेचैनी अमित को दिल्ली से गांव लेकर आई थी या उसकी हत्या हुई है? जांच के बाद ही इसका खुलासा हो आएगा. 

यह भी पढ़ें Ayodhya news: सरयू नदी में डूबने से युवकों की मौत, एक दूसरे को बचाने के चलते गंवा दी जान
 

 

 

Read More
{}{}