trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02040274
Home >>कानपुर

Unnao News: चलती ट्रेन से महिला को फेंका नीचे, गंगा स्नान करने गए श्रद्धालुओं को अर्ध नग्न अवस्था में मिली

Kanpur News: कानपुर में मंगलवार सुबह एक महिला को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया गया. फिलहाल महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

Advertisement
Unnao News
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 02, 2024, 03:45 PM IST

ज्ञानेंद्र प्रताप/उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में इंसानियत को शर्मसार करता एक मामला सामने आया है. यहां गंगाघाट के नीचे रेती में एक महिला अर्ध नग्न हालात में पड़ी मिली. उसके पैर और शरीर में चोट के कई निशान थे. महिला की हालत गंभीर देख सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे जिला अस्पताल भेज दिया है, जहां उसका इलाज जारी है. 

मामला मंगलवार यानी आज सुबह का है. गंगा स्नान करने पहुंचे श्रद्धालुओं ने गंगाघाट क्षेत्र में रेलवे पुल के नीचे अर्ध नग्न हालात में एक महिला दिखी. महिला अचेत अवस्था में थी. लोगों ने पंडों और कर्मियों को इसकी सूचना दी. जिसके बाद घाट के कर्मियों व अन्य लोगों ने महिला को कपड़ा पहनाया और उसे उठाकर किनारे पर ले गए. रात भर खुले में पड़े रहने के कारण महिला को ठंड लग गई थी, जिसके बाद उसे अलाव के पास बैठाया और चाय पिलाई. जिसके बाद महिला की हालत पहले से कुछ दुरुस्त हुई.

कुछ देर बाद हालत सामान्य होने पर महिला ने बताया कि वह बिहार के सिवान की रहने वाली है. उसका नाम राजकुमारी है. वह ट्रेन से कहीं जा रही थी. कुछ लोगों ने उसे चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया. पीड़िता के मुताबिक, उसके पास पैसा, सामान, मोबाइल व अन्य चीजें थीं, जो आरोपियों ने ट्रेन में छीन लिया. महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसके साथ उसका दामाद भी था.  वह भी आरोपियों के साथ मिला हुआ था. 

पेट्रोल-डीजल और ATM में कैश का संकट, फल-सब्जी भी महंगी होगी - ड्राइवरों की हड़ताल से हाहाकार

Read More
{}{}