trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01977008
Home >>कानपुर

Unnao news: बेरहम बाप ने ले थी अपने चार बच्चों की जान, करंट की कहानी निकली झूठी

unnao news: उन्नाव जिले के बारासगवर क्षेत्र के लालमनखेड़ा गांव में चार बच्चों की जहर से मौत होने का तथ्य सामने आया था. अब इस मामले में नया मोड़ आया सामने आया है. पिता ने कहा है कि बच्चों के हत्या मैने की है. 

Advertisement
 Unnao news: बेरहम बाप ने ले थी अपने चार बच्चों की जान, करंट की कहानी निकली झूठी
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 24, 2023, 08:44 PM IST

unnao news: उन्नाव में 4 बच्चों की मौत के मामले में नया मोड़ सामने आया है. चारों बच्चों के पिता के बयान ने चारों तरफ खलबली मचा दी है. पिता ने कहा है, कि चारों बच्चों की बिजली से मृत्यु नहीं हुई थी मैंने हत्या की थी. पिता वीरेन्द्र कुमार ने कबूल किया है, बच्चों को मैने मारा है. सल्फास दवा हमने बच्चों के सामने खोली उसी की झांक से सभी बच्चे गिर गए थे. पिताने बताया कि दो बच्चों को हमने दबा दिया था कहा कि मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था बस ऐसा लग रहा था कि बस मारते जाओ.

आपको बता दें कि 19 नवंबर को बारा सगवर थाना क्षेत्र के लालमन खेड़ा में चार बच्चों की मृत्यु हुई थी. पुलिस की रिपोर्ट में सामने आया था, फर्राटा पंखे में करंट उतरने से चारों बच्चों की मौत हुई थी.  पुलिस बताया था कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी बिजली से मृत्यु निशान के मिले हैं. लेकिन जब पिता ने ये कबूल किया कि चारों बच्चों की मौत उसने की है. तो पुलिस की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल खड़े हो रहे है.  

यह भी पढ़े- CM योगी ने MP-छत्तीसगढ़ के साथ राजस्थान में किया धुआंधार प्रचार, पीएम मोदी से ज्यादा रैलियां की

Read More
{}{}