Home >>कानपुर

सैफई मेडिकल कॉलेज की छात्रा की हत्‍या कर शव 10 किलोमीटर दूर फेंका, धरने पर बैठे आक्रोशित छात्र

Etawah News :  इटावा के सैफई यूनिवर्सिटी में औरैया जनपद के कुदरकोट की रहने वाली 18 वर्षीय एएनएम प्रथम ईयर की छात्रा दोपहर करीब 12 बजे अपनी महिला मित्र को फोन देकर कैंपस से बाहर निकली थी.

Advertisement
सैफई मेडिकल कॉलेज की छात्रा की हत्‍या कर शव 10 किलोमीटर दूर फेंका, धरने पर बैठे आक्रोशित छात्र
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 15, 2024, 12:03 AM IST

अन्नू चौरसिया/इटावा : इटावा के सैफई यूनिवर्सिटी की एएनएम की प्रथम ईयर छात्रा की हत्या कर शव को सड़क के किनारे फेंक दिया गया. आरोप है कि छात्रा के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या कर दी गई. प्रेम प्रसंग के चलते हत्‍या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है. 

आक्रोशित छात्रों ने प्रदर्शन किया 
दरअसल, इटावा के सैफई यूनिवर्सिटी में औरैया जनपद के कुदरकोट की रहने वाली 18 वर्षीय एएनएम प्रथम ईयर की छात्रा दोपहर करीब 12 बजे अपनी महिला मित्र को फोन देकर कैंपस से बाहर निकली थी. काफी देर बाद जब वहीं नहीं लौटी तो उसकी खोजबीन शुरू की गई; इस दौरान सैफई से 10 किलोमीटर दूर इटावा मार्ग पर सड़क किनारे उसका शव पड़ा मिला. हत्‍या को लेकर अन्‍य साथ छात्रों में आक्रोश फैल गया. छात्रों ने ट्रामा सेंटर पहुंचकर प्रदर्शन करने लगे. इस दौरान एसएसपी मौके पर पहुंचकर छात्रों को समझा बुझाकर शांत कराया. 

प्रेमी से किसी बात को लेकर हुई थी लड़ाई 
एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि छात्रा के शव को किसी वाहन से लादकर यहां लाकर फेंक दिया गया. पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है. मृतक छात्रा की महिला मित्र ने बताया कि उसका किसी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. गुरुवार को मृतक छात्रा का उसके प्रेमी से किसी बात को लेकर विवाद भी हुआ था. शरीर पर चोट के निशान नहीं दिखे. 

गर्दन पर चोट के निशान मिले 
एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि मौके पर फॉरेंसिक टीम को भेज दिया गया है. गर्दन के पास हल्‍की चोट के निशान मिले हैं. छात्रा से सामूहिक दुष्‍कर्म की बात कहना जल्‍दबाजी हो सकता है. हालांकि, पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है. छात्रा के परिजनों को जानकारी दे दी गई है. जल्‍द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा. 

{}{}