trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02370381
Home >>कानपुर

Road Accident: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर हादसा, सड़क हादसे में डॉक्टर सह‍ित तीन की मौत

Road Accident: उत्तर प्रदेश में हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं. इन हादसों की लिस्ट में उन्नाव, श्रावस्ती और हमीरपुर का नाम शामिल हो गया है. जानिए कितनों की मौत और कितने हुए घायल

Advertisement
UP Road Accident
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 06, 2024, 05:53 PM IST

Road accident in UP: उत्तर प्रदेश में हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं. इन हादसों की लिस्ट में उन्नाव, श्रावस्ती और हमीरपुर का नाम शामिल हो गया है. उन्नाव में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो कर आगे चल रहे वाहन से टकराई. श्रावस्ती में तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर खड्ड में गिर गई. हमीरपुर में स्कूली बच्चों से भरा ई रिक्शा अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया.

उन्नाव हादसा
उन्नाव में एक बार फिर हादसे की खबर सामने आई है जहां लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार कार के अनियंत्रित होने से उसके आगे चल रहे वाहन में टकरा गई. बताया जा रहा है कि कार चालक के साथ-साथ डॉक्टर की भी इस हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. डॉक्टर सिद्धार्थ नगर सीएचसी तितौली से आगरा मींटिंग के लिए जा रहा था तब ही उसके साथ यह हादसा हुआ. इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. यह घटना बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के सिरधरपुर गांव के पास की है. 

श्रावस्ती हादसा
श्रावस्ती में तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर खड्ड में गिर गई. खड्ड में भरे पानी मे डूबने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई वहीं दूसरा युवक घायल है जिससे अस्पताल भेजा गया. पुलिस ने शव को पानी से निकलवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. यह मामला भिनगा कोतवाली क्षेत्र के मजगवां गाँव का हैं. फतेहपुर में तेज रफ्तार लोहे के गाटर से लदा ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलट गया.

हमीरपुर हादसा 
हमीरपुर में स्कूली बच्चों से भरा ई रिक्शा अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया. हादसे में पांच स्कूली बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए है. सभी घायल बच्चों को इलाज के लिए सीएचसी मौदहा में भर्ती कराया गया है. यह हादसा तब हुआ जब बच्चों को स्कूल से लाते समय ई रिक्शा अनियंत्रित होकर पलट गया. यह पूरी घटना मौदहा कोतवाली इलाके के मकरांव गांव के पास की है. 

फतेहपुर में तेज रफ्तार ट्रेलर पलटा
फतेहपुर में तेज रफ्तार लोहे के गाटर से लदा ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलट गया. जिसके बाद दो बाइक चकनाचूर हो गई. इस हादसे में तीन बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती करा दिया. ये पूरी घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे के लोधीगंज पर हुई है.

 

और पढ़ें- kanpur News : कानपुर में क्रिकेट मैच के में 'नो बाल' को लेकर बवाल, पीट-पीटकर मासूम को उतार दिया मौत के घाट

UP News: फोन घुमाओ डॉक्टर घर आएगा, यूपी में एक्सपर्ट डॉक्टर अप्वाइंटमेंट पर मरीजों को देखने जाएंगे

Read More
{}{}