trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02091067
Home >>कानपुर

UP News: क्रिकेट मैच देख रहे मजदूर के सीने में लगा बैट, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

Farrukhabad News: यूपी के फर्रुखाबाद में क्रिकेट मैच देखने गए, मजदूर की हुई मौत. थाना अर्मतपुर क्षेत्र में क्रिकेट मैच देखने गए मजदुर का है. जब वह मैच देख रहा था, उसी वक्त बैट टूट कर सीधे मजदूर के सीने में जा लगा, जिस से उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

Advertisement
UP News: क्रिकेट मैच देख रहे मजदूर के सीने में लगा बैट, मौके पर हुई दर्दनाक मौत
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Feb 02, 2024, 12:54 PM IST

फर्रुखाबाद/अरुण सिंह
UP News: थाना अमृतपुर क्षेत्र में क्रिकेट मैच देख रहे मजदूर के सीने में बैट टोटकर सीधा जा लगा. जिस से मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई. मजदूर एमपी का रहने वाला था, वह पिछले कुछ 15 दिनों से गांव ताजपुर में रह कर सड़क किनारे नाली बनाने का काम कर रहा था. वह एमपी के टीकमगढ़ जिले के अनतुरा का रहने वाला था.

मजदूर एमपी का रहने वाला था
एमपी का जिला टीकमगढ़ के थाना बड़ागांव के अनतोरा निवासी मुकेश (26 ) पुत्र गोपी और अपने साथियों के साथ मिलकर अमृतपुर क्षेत्र के मार्ग पर नाली बनाने का काम कर रहा था. उसके साथी अजमत और राम प्रकाश के अनुसार वह पिछले 15 दिनों से गांव ताजपुर में रहकर सड़क पर काम कर रहा था. आज सर्दी की वजह से काम बंद था, जिसकी वजह से मुकेश गांव के ताजपुर में हो रहे क्रिकेट मैच को देखने लगा. उसी दौरान बैट टूटकर उसके सीने में जा लगा, जिससे वह बेहोश हो गया.

मजदूर घर में दी इसकी जानकारी
वह उसके साथी अजमत और रामप्रकाश उसे गंभीर हालात में डॉक्टर राम मनोहर लोहिया अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर अभिषेक ने उसे मृत घोषित कर दिया. मुकेश के दोस्त रामप्रकाश का कहना है, कि क्रिकेट खेलते समय बैट सामने वाले खिलाड़ी से धोखे से लगा था. इसीलिए वह लोग कोई रिपोर्ट नहीं दर्ज कराना चाहते है. फिलहाल मुकेश के घर में इस पूरे मामले की सूचना दे दी गई है.  

और पढ़े - http://सदन में हंगामे के बीच राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने गिनाई प्रदेश सरकार की उपलब्धियां, पेश किया अभिभाषण

Read More
{}{}