trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02047671
Home >>UP Crime

Kanpur News: जिंदा बुजुर्ग को डिब्बे में पैककर नाले में फेंका, वायरल वीडियो से खुला दर्दनाक मौत का राज

Kanpur News: कानपुर में एक बुजुर्ग को गत्ते में भरकर नाले में फेंक कर मार दिया गया.  CCTV फुटेज से इस दर्दनाक घटना का खुलासा हुआ.  

Advertisement
Kanpur News: जिंदा बुजुर्ग को डिब्बे में पैककर नाले में फेंका, वायरल वीडियो से खुला दर्दनाक मौत का राज
Stop
Updated: Jan 07, 2024, 11:20 AM IST

प्रभात अवस्थी/कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. एक बुजुर्ग को गत्ते में भरकर नाले में फेंक कर मार दिया गया.  घटना के बाद मृतक का बेटा और उसकी पत्नी नाले से निकाल कर उन्हें अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने मृत बताया. घटना के बाद 15 दिन से परिजन न्याय की गुहार लगा रहे हैं, लेकिन पुलिस ने संज्ञान नहीं लिया. बुजुर्ग को गत्ते में भरकर फेंकते हुए की पूरी वारदात सीसीटीवी में क़ैद हो गई.

बेटे ने  डीसीपी साउथ दफ़्तर के चक्कर लगाएं लेकिन केस दर्ज़ नही हुआ. पुलिस पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगा है. जिसके बाद बेटे ने अपने पिता की तलाश खुद शुरू की.  बेटे ने CCTV फुटेज को खंगाला तो मामले का खुलासा हो गया.

टेंट हाउस में काम करता था बुजुर्ग 

मृतक बुजुर्ग टेंट हाउस में काम करता था. लापता बुजुर्ग का शव 21 दिसम्बर को नाले में मिला. सीसीटीवी सामने आने के बाद हत्या का खुलासा  हुआ है. सीसीटीवी फुटेज में एक बड़े से गत्ते को 2 लोग नाले में फेंकते दिख रहे हैं. पुलिस की जगह मृतक के बेटे ने हत्या का खुलासा किया है. ये पूरा मामला डीसीपी साउथ जोन के बर्रा थानाक्षेत्र का है.

 

Namo Bharat Train On Rent: किराए पर मिलेगी 'नमो भारत' और स्टेशन परिसर, जानें कितना देना होगा किराया और कैसे होगी बुकिंग?

Lucknow News: बच्चों की सुरक्षा के लिए बड़ी पहल, यूपी के प्राइमरी स्कूलों में अगले महीने होगा सेफ्टी ऑडिट

Read More
{}{}