Home >>कानपुर

गाजियाबाद के बाद अब कन्‍नौज जिला कोर्ट में चली गोली, दिनदहाड़े फायरिंग से मचा हड़कंप

kannauj News : दो पक्ष किसी मामले में शुक्रवार को कन्नौज कोर्ट आए हुए थे. एक पक्ष वकील के चैंबर में था. इसी बीच दूसरे पक्ष के लोगों ने एक युवक पर फायरिंग कर दी है. निशाना चूकने से वह बाल-बाल बच गया. गोली की आवाज सुनते ही कोर्ट परिसर में हड़कंप मच गया. 

Advertisement
Firing in Kannauj
Stop
Zee News Desk|Updated: Feb 02, 2024, 07:13 PM IST

kannauj News : कन्‍नौज जिला कोर्ट में शुक्रवार को फायरिंग से हड़कंप मच गया. फायरिंग कर भाग रहे युवक को अधिवक्ताओं ने दबोच लिया है. बताया गया कि दबोचा गया युवक हत्या के मामले में गवाह है. चाचा के हत्यारों के खिलाफ युवक गवाही देने कोर्ट आया था. अधिवक्ताओं का आरोप है कि विपक्षी को जान से मारने की नीयत से फायरिंग की गई. 

कोर्ट परिसर में मचा अफरातफरी 
जानकारी के मुताबिक, दो पक्ष किसी मामले में शुक्रवार को कन्नौज कोर्ट आए हुए थे. एक पक्ष वकील के चैंबर में था. इसी बीच दूसरे पक्ष के लोगों ने एक युवक पर फायरिंग कर दी है. निशाना चूकने से वह बाल-बाल बच गया. गोली की आवाज सुनते ही कोर्ट परिसर में हड़कंप मच गया. 

वकीलों ने कर दी धुनाई 
इसके बाद परिसर में मौजूद वकीलों ने युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी. सूचना पर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस ने युवक को किसी तरह छुड़ा कर साथ ले गई. इस घटना के बाद से वकीलों में नाराजगी है. वकीलों ने कोर्ट परिसर में सुरक्षा पर भी सवाल उठाए हैं. वकीलों की मांग है युवक के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की जाए. 

{}{}