trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02099136
Home >>कानपुर

Lalitpur news: मासूमों के सिर से उठा माँ बाप का साया, पहले मां ने की आत्महत्या फिर पिता को आया हार्टअटैक

Lalitpur news: बच्चे की बीमारी से परेशान होकर एक महिला ने अपने ही घर में फांसी लगाकर जान दे दी. पत्नी की मौत से सदमे आकर पति को भी हार्ट अटैक आ गया है. 

Advertisement
Lalitpur news: मासूमों के सिर से उठा माँ बाप का साया, पहले मां ने की आत्महत्या फिर पिता को आया हार्टअटैक
Stop
Zee News Desk|Updated: Feb 07, 2024, 06:16 PM IST

Lalitpur news: उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में एक दुखद खबर सामने आ रही है. यहां पर एक दंपति की दुःखद मौत के चलते आम लोगों में मातम फैल गया है. जहां बच्चे की बीमारी से परेशान होकर एक महिला ने अपने ही घर में फांसी लगाकर जान दे दी. जिसके बाद महिला को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां पर इलाज के दौरान पत्नी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पति की भी अपनी पत्नी की मौत से सदमे में आकर हार्टअटैक के चलते मौत हो गयी.

दरअसल घटना महरौनी कोतवाली अंतर्गत पड़वा ग्राम की है. पुलिस और मृतकों के परिजनों के अनुसार महरौनी कोतवाली अंतर्गत 25 वर्षीय छुट्टन कुशवाहा अपने परिवार के साथ रहता था.  माता- पिता अपने 8 वर्षीय बच्चे की बीमारी से लगातार परेशान रहती थी. इसी के चलते सोना कुशवाहा ने  अपने घर मे ही फांसी लगाकर जान दे दी. जब सोना को फांसी के फंदे से लटकता हुआ उसके पति छुट्टन ने देखा तो उसने आनन फानन में पत्नी को फांसी के फंदे से उतारकर CHC महरौनी पंहुचा. जहां डॉक्टरों ने उसकी पत्नी को मृत घोषित कर दिया.

पत्नी के मरने की जानकारी पाकर मौके पर पुलिस भी पहुँची. लेकिन पत्नी की मौत के बाद सदमे में आये छुट्टन कुशवाहा की भी हार्टअटैक की वजह से मौत हो गयी. एक साथ पति पत्नी की मौत के चलते दो मासूमों के सिर से माँ बाप का साया उठ गया. वहीं एक साथ एक ही चिता पर पति और पत्नी के शवों के दाह संस्कार को होता हुआ देख पूरा गांव गमगीन हो गया. दोनों की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

यह भी पढ़े-  अयोध्या के बाद काशी और मथुरा, सीएम योगी ने विधानसभा में बता दिया बीजेपी का अगला इरादा

Read More
{}{}