Home >>कानपुर

Etawah News: वैशाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन में उठा आग और घुएं का गुब्बार, गंभीर रूप से घायलों को भेजा गया अस्पताल

Etawah News: इटावा में नई दिल्ली से सहरसा जा रही वैशाली एक्सप्रेस ट्रेन के कोच में लगी भी आग. आग लगने से मची अफरातफरी. आलाधिकारी मौके पर पहुंच जांच पड़ताल में जुटे. आग की चपेट में आने से 8 लोग हुए घायल. 11 को धुंए से हुई तबियत खराब.

Advertisement
Etawah news
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 16, 2023, 09:47 AM IST

इटावा: इटावा जनपद के रेलवे स्टेशन जंक्शन से पहले मैनपुरी फाटक के नजदीक नई दिल्ली से सहरसा जा रही वैशाली एक्सप्रेस ट्रेन के कोच नंबर S6 के बाथरूम में अचानक आग लग गई. आग लगने के कारण ट्रेन के कोच में अफरातफरी मच गई. ट्रेन को रोककर उसमें सवार यात्रियों को आगे के बोगियों में शिफ्ट किया गया. इसके बाद ट्रेन को इटावा रेलवे स्टेशन पर रोका गया है.

घायल यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया 
हालांकि आग लगने का कारण अभी तक नहीं पता चल सका है. घटना की जानकारी मिलने के बाद रेलवे अधिकारी, जीआरपी,आरपीएफ,अपर पुलिस अधीक्षक समेत भारी संख्या में पुलिसबल मौके पर पहुंच गया. वहीं फायर बिग्रेड की टीम को बुलाया गया जिसके बाद आग पर काबू पाया जा सका. इस घटना में 19 लोगों को डॉक्टर भीमराव अंबेडकर संयुक्त चिकित्सालय के इमरजेंसी में ले जाया गया. जिसमें से 11 लोगों को धुंए की वजह से सांस लेने में दिक्कत होने पर सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. वहीं 8 लोग झुलसकर घायल हों गए, घायल यात्रियों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

अपर पुलिस अधीक्षक सत्यपाल ने दी जानकारी 
वहीं वैशाली ट्रेन में आग लगने के बाद मौजूद यात्रियों का कहना है कि अचानक धुआं उठा और तेज आग लग गई. इसके बाद भगदड़ मच गई और इतना धुंआ फैल गया कि कुछ भी दिखाई नही दे रहा था. दूसरी ओर अपर पुलिस अधीक्षक सत्यपाल ने जानकारी दी कि वैशाली ट्रैन में आग लगने की सूचना मिली थी जिसके बाद हम लोग मौके पर पर पहुंचे और आग पर काबू पाया जा सका.

और पढ़ें- Bijnor News: बिजनौर में हैवानियत की सारी हदें पार, डकैती के बाद बदमाशों ने महिला के साथ किया गैंगरेप, सिगरेट से दाग दिया बदन 

और पढ़ें- UP AQI Update: नोएडा-गाजियाबाद से भी ज्यादा खतरनाक हुई मेरठ की हवा, एक्यूआई 400 के पार, यूपी के कई शहरों की हवा में बढ़ा प्रदूषण 

Watch: वैशाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस के कोच में लगी आग, करीब 20 यात्री हताहत

{}{}