trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02097337
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Kanpur News: घर में अकेला पाकर 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म, बताने पर जान से मारने की धमकी, परिजनों ने लगाए आरोप

Kanpur News: कानपुर जिले में एक 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बच्ची के परिजनों ने आरोप लगाए है कि दुकानदार ने  घर मे आठ साल की बच्ची को अकेला पाकर रेप किया. मामले की शिकायत पुलिस से की है. 

Advertisement
सांकेतिक फोटो.
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Feb 06, 2024, 04:12 PM IST

प्रभात अवस्थी/कानपुर: कानपुर में एक दुकानदार ने मकान मालिक के घर मे आठ साल की बच्ची को अकेला पाकर दुष्कर्म किया. साथ ही पीड़िता को धमकाया. परिजनों के काफी पूछने के बात बच्ची ने आपबीती बताई तो परिजनों ने पुलिस से शिकायत की. आरोप है कि चौकी प्रभारी पहले उन्हें टरकाते रहे, इसके बाद पीड़ित परिवार ने डीसीपी पूर्वी से शिकायत की. तब चकेरी थाने में आरोपित पर मामला दर्ज किया गया. 

चकेरी निवासी पीड़ित पिता के अनुसार उनके मकान में मुकेश गुप्ता नाम के व्यक्ति की बाइक सर्विस की दुकान थी. 28 जनवरी को वह ड्यूटी गए थे और पत्नी सामान खरीदने बाजार गई थी. घर पर उनकी आठ वर्षीय बेटी और पांच माह बेटा अकेले थे. आरोप है कि उसी दौरान दुकानदार मुकेश घर में घुसा और बेटी से दुष्कर्म किया. साथ ही आरोपित बेटी को जान से मारने की धमकी देकर चला गया.

घटना के बाद से बेटी गुमसुम रहने लगी. जिस पर उन्होंने बेटी को नानी के घर भेज दिया. जहां बेटी को हालत देखकर उसकी नानी ने बातचीत तो उन्हें घटना की जानकारी हुई. फिर पीड़ित पिता ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंचे सनिगवां चौकी प्रभारी ने जांच पड़ताल की.पीड़ित ने बताया कि पहले तो चौकी प्रभारी ने आरोपित पर कार्रवाई का आश्वासन दिया। जिसके बाद से वे लगातार चौकी व थाने के चक्कर काटते रहे.

आरोप है कि चौकी प्रभारी आरोपित पर कार्रवाई करने के बजाय उल्टा उन्हें धमकाने लगे. जिसके बाद सोमवार को उन्होंने मामले की शिकायत डीसीपी पूर्वी श्रवण कुमार से की. डीसीपी पूर्वी श्रवण कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्जकर मामले की जांच की जा रही है. साथ ही बच्ची का मेडिकल भी कराया जा रहा है. प्रारंभिक जांच में किरायेदार दुकानदार और मकान मालिक के बीच विवाद की बात सामने आ रही है. 

Read More
{}{}