trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02333477
Home >>झांसी

Jalaun News:अवस्थी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट्स के निदेशक पर जानलेवा हमला, बाइक सवारों ने मारी गोली

Jalaun Crime News: उत्तर प्रदेश के जालौन में अवस्थी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट्स के निदेशक डॉ. भास्कर अवस्थी पर जानलेवा हमला हुआ है.  डॉ. अवस्थी को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी, जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. 

Advertisement
 Jalaun News:अवस्थी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट्स के निदेशक पर जानलेवा हमला, बाइक सवारों ने मारी गोली
Stop
Pradeep Kumar Raghav |Updated: Jul 12, 2024, 11:20 PM IST

Jalaun Crime News: उत्तर प्रदेश के जालौन में अवस्थी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट्स के निदेशक डॉ. भास्कर अवस्थी पर जानलेवा हमला हुआ है. डॉ. अवस्थी पर बाइक सवार हमलावरों ने गोली चला दी, जिससे वो गंभीर रुप से घायल हो गए. डॉ. अवस्थी को गंभीर हालत में जालौन के राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. डॉ. भास्कर अवस्थी ने ब्याज का काम करने वाले संजीव थापक पर गोली चलवाने का आरोप लगाया है.  जिस वक्त डॉक्टर भास्कर अवस्थी पर गोली चलाई गई उस वक्त वो अपनी पत्नी को लेकर बाजार के लिए निकले थे. डॉ. भास्कर अवस्थी पर गोलीबारी की यह घटना उरई कोतवाली क्षेत्र के अम्बेडकर चौराहे पर हुई. 

घटना के बाद डॉ. अवस्थी के परिवार ने पुलिस में मामला दर्ज कराया. पुलिस ने मामला दर्ज कर घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच शुरू कर दी है. वहीं मामला हाई प्रोफाइल होने की वजह से एसपी जालौन ने तीन टीमों का गठन कर हमलावरों की तलाश कर उनके खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिये हैं.

जौनपुर में भी जालौन जैसी घटना 
यूपी के जौनपुर के तेजी बाजार थाना क्षेत्र के बरचौली गांव में नकाबपोश बदमाशों ने एक महिला को घर में घुसकर गोली मार दी. घटना रात करीब दो बजे की है जब रेखा देवी घर में सो रही थीं. रेखा देवी के बगल में उनकी बेटी भी सो रही थी लेकिन वो इस हमले में बाल-बाल बच गई. रेखा देवी को आनन फ़ानन में जिला चिकित्सालय लाया गया जहां डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर देखते हुए उन्हें वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है. परिजनों के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर घटना के खुलासा के लिए पुलिस टीम लगाई गई हैं. 

ये भी पढ़ें : मेरठ में सिरफिरे पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला, ये बड़ी वजह सामने आई

ये भी पढ़ें : बच्चों को कमरे में किया कैद और बीवी को दी दर्दनाक मौत, उन्नाव में फिर बड़ा कांड

 

 

 

Read More
{}{}