Home >>झांसी

Jhansi News: शर्मनाक! चलती ट्रेन के एसी कोच में सेना के जवान ने महिला पर कर दी पेशाब

Jhansi News:  ट्रेन में अभद्रता का मामला सामने आया है. महिला के ऊपर वाली सीट पर सेना का एक जवान बैठ कर यात्रा कर रहा था. आरोप है कि जवान ने शराब के नशे की हालत में महिला पर पेशाब कर दिया.

Advertisement
Jhansi News: शर्मनाक! चलती ट्रेन के एसी कोच में सेना के जवान ने महिला पर कर दी पेशाब
Stop
Shailjakant Mishra|Updated: Jun 13, 2024, 08:12 PM IST

अब्दुल सत्तार/झांसी: छत्तीसगढ़ की रहने वाली एक महिला के साथ ट्रेन में अभद्रता का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि यह महिला सात साल के अपने बेटे के साथ ट्रेन में सफर कर रही थी. महिला के ऊपर वाली सीट पर सेना का एक जवान बैठ कर यात्रा कर रहा था. आरोप है कि जवान ने शराब के नशे की हालत में महिला पर पेशाब कर दिया.

महिला ने की शिकायत
बताया जा रहा है कि हजरत निजामुद्दीन से दुर्ग जा रही गोंडवाना एक्सप्रेस के एसी कोच बी-9 में सफर कर रहे सेना के जवान ने महिला के साथ घिनौनी हरकत की. पीड़िता का आरोप है कि शराब के नशे में सैन्यकर्मी ने उस पर पेशाब किया. इसके बाद उसके पति ने रेलवे हेल्प लाइन नंबर 139 पर शिकायत कर मदद मांगी. शिकायत पर ललितपुर रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ के जवानों ने ट्रेन को अटेंड करते हुए मामले की जानकारी ली.

 

क्या बोले पीआरओ
उत्तर मध्य रेलवे झांसी मंडल के जन सम्पर्क अधिकारी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि घटना झांसी डिविजन के बाहर की है. ट्रेन को ललितपुर में अटेंड किया गया. पीड़िता के मुताबिक एक व्यक्ति की पैंट में यूरिन निकल गई है. उसको कुछ चोटें भी लगी थीं. महिला की शिकायत पर रेलवे स्टाफ ने अटेंड किया. बाद में महिला ने रेलवे स्टाफ को बताया कि उसकी समस्या का समाधान हो गया है.

 

UP Politics: अखिलेश यूपी विधानपरिषद में किसे सौंपेंगे नेता प्रतिपक्ष का पद, इन नामों पर चर्चा

UP Politics: क्या पश्चिम यूपी में कमल को नहीं सींच पाया हैंडपंप, हार के बाद कई नेताओं पर गिरेगी गाज

 

 

{}{}