Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Jhasi news: जमीनी रंजिश बनी मौत का कारण, दबंगों ने पति, पत्नी और बेटे को बनाया शिकार

Jhasi news: झांसी जनपद में मामूली जमीनी विवाद को लेकर झगड़ा इतना बढ़ गया कि दबंगों ने जमीन मालिक और उसकी पत्नी बेटे को छत से फेंक दिया. छत से नीचे गिरने से जमीन के मालिक रूप सिंह की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई   

Advertisement
Jhasi news: जमीनी रंजिश बनी मौत का कारण, दबंगों ने पति, पत्नी और बेटे को बनाया शिकार
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 26, 2023, 05:47 PM IST

Jhasi news/abdul sattar: झांसी जनपद में मामूली जमीनी विवाद को लेकर झगड़ा इतना बढ़ गया कि दबंगों ने जमीन मालिक और उसकी पत्नी बेटे को छत से फेंक दिया. छत से नीचे गिरने से जमीन के मालिक रूप सिंह की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि पत्नी और बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए. मामला झांसी थाना रक्सा क्षेत्र के ग्राम अठौंदना का है. पुलिस ने दोनों घायलों को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. ग्रामीणों ने सूझ- बूझ दिखाते हुए आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही एसपी सिटी सीओ सदर के अलावा कई थानों की पुलिस मौजूद रही. 

बताया जा रहा है कि दबंग चंद्रशेखर सोनी और मेहंदी हसन ने रूप सिंह की जमीन को फर्जी दस्तावेजों के जरिए अपने नाम कर ली थी.  जब जमीन का दाखिल खराब होने लगा तो रूप सिंह ने जमीन देने से मना किया.  इसी बात को लेकर दबंग आज फिर उनके घर पहुंचे और धमकी देने लगे. इसी दौरान बात चीत के बाद विवाद बढ़ गया और दबंगों ने रूप सिंह व उसकी पत्नी बेटे को छत से फेंक दिया मौके पर रूप सिंह की मौत हो गई और पत्नी और बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए.

यह भी पढ़े-  Prayagraj news: गुड्डू मुस्लिम के घर की होगी कुर्की, 10 महीने से फरार अतीक के गुर्गे पर कसा सिकंजा

{}{}