trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02061275
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

UP News: सीतापुर की जवाहरपुर चीनी मिल के बॉयलर में धमाका, तीन मजदूरों की मौत

UP News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले की जवाहरपुर चीनी मिल के बॉयलर में धमाका हुआ है. इस हादसे में तीन मजदूरों की मौत हो गई है.

Advertisement
Jawaharpur sugar mill sitapur
Stop
Updated: Jan 15, 2024, 05:47 PM IST

Sitapur News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले की जवाहरपुर चीनी मिल में सोमवार दोपहर को तेज धमाके के साथ बॉयलर फट गया. इसमें तीन मजदूरों की मौत हो गई. मृतकों की संख्या बढ़ सकती है. मिल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगा है. ये रामकोट थाना क्षेत्र का मामला है.

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि चीनी मिल में धमाका इतना तेज था कि आसपास कई किलीमोटर तक धमाके की आवाज सुनी गई. धमाके के बाद झुलसे मजदूरों को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया. इनमें से तीन को नहीं बचाया जा सका. बाकी घायल श्रमिकों का इलाज किया जा रहा है. 

सीतापुर में चीनी मिल में हुए हादसे का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी संज्ञान लिया है. उन्होंने ज़िला प्रशासन के अधिकारियों को तत्काल घटनास्थल पर पहुंचने का निर्देश दिया. सीएम योगी ने दुघर्टना में असमय जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों के प्रति शोक संवेदना जताई. सीएम योगी ने सीतापुर की चीनी मिल में स्टीम टैंक फटने की दुर्घटना की वजहों की जांच पड़ताल करने का निर्देश भी दिया है, ताकि लापरवाह लोगों पर कार्रवाई की जा सके.

Read More
{}{}