trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01915267
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

प्रयागराज में सेना के चीता हेलीकॉप्‍टर की इमरजेंसी लैंडिंग, देखने को उमड़ी गांव की भीड़

Prayagraj News : सेना के हेलीकॉप्टर के अचानक नीचे उतरने पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई. लोग हेलीकॉप्टर का वीडियो बनाने लगे और उसके पास जाकर सेल्फी लेने लगे. 

Advertisement
Cheetah Helicopter emergency landing in Prayagraj
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 14, 2023, 06:07 PM IST

Prayagraj News : प्रयागराज के होलागढ़ में सेना के चीता हेलीकॉप्टर ने इमरजेंसी लैंडिंग की है. बताया गया कि तकनीकी खराबी के चलते सेना के हेलीकॉप्‍टर को इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी. करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्‍कत के बाद खराबी को ठीक कर लिया गया. सेना का यह हेलीकॉप्‍टर अयोध्‍या से प्रयागराज आ रहा था. 

प्रशिक्षण मिशन पर था हेलीकॉप्‍टर 
हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग की खबर फैलते ही बड़ी संख्‍या में ग्रामीण एकत्रित हो गए. लोग सेल्‍फी के साथ वीडियो बनाने लगे. बताया जा रहा है कि सेना का चीता हेलीकॉप्टर नियमित प्रशिक्षण मिशन पर था. अयोध्‍या से प्रयागराज आ रहा था. 

होलागढ़ पावर हाउस के पास नीचे उतारा गया 
इस दौरान पायलटों को कुछ गड़बड़ी समझ में आई. शनिवार को सुबह 10.40 बजे सुरक्षित स्थान देखकर होलागढ़ पावर हाउस के पास हेलीकॉप्टर को नीचे उतार दिया गया. इसकी जानकारी मिलते ही आईएएफ की तकनीकी टीम वहां पहुंच गई. 

2 घंटे बाद ठीक हुई खराबी 
सेना के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग की जानकारी तत्काल स्थानीय पुलिस को दी गई. आनन-फानन में पुलिस ने ग्रामीणों को दूर खदेड़ा. बताया गया कि करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्‍कत के बाद खराबी को ठीक कर लिया गया. 

 

माफिया अतीक के बेटों को जान का खतरा! 'पेशी के दौरान हो सकता है हमला', दाखिल हुई याचिका

Read More
{}{}