trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01966616
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Ind vs Aus: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐसी हो सकती भारती की प्‍लेइंग इलेवन, रोहित सेना कंगारुओं पर पड़ेगी भारी

Ind vs Aus Fianl World Cup 2023:  19 नवंबर को खेले जाने वाले फाइनल मुकाबले में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें आमने-सामने होंगी. अहमदाबाद की नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम की पिच की बात करें तो ये बल्लेबाजों के लिए काफी कारगर साबित होती है. 

Advertisement
Ind vs Aus: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐसी हो सकती भारती की प्‍लेइंग इलेवन, रोहित सेना कंगारुओं पर पड़ेगी भारी
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 18, 2023, 08:59 PM IST

Ind vs Aus Fianl World Cup 2023: आईसीसी वर्ल्‍ड कप 2023 का फाइनल मैच कल अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में खेला जाएगा. करोड़ों भारतीय प्रशंसक भारतीय टीम को चैपियंस ट्रॉफी जीतना देखना चाह रहे हैं. तो आइये जानते है भारतीय टीम किस प्‍लेइंग 11 के साथ उतर सकती है. 

अहमदाबाद की परिस्थितियां
19 नवंबर को खेले जाने वाले फाइनल मुकाबले में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें आमने-सामने होंगी. अहमदाबाद की नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम की पिच की बात करें तो ये बल्लेबाजों के लिए काफी कारगर साबित होती है. यहां की बाउंड्री बड़ी है लेकिन पिच पर खूब रन बनते हैं. ऐसे में बल्लेबाजों की मौज होने वाली है, हालांकि दूसरी पारी में गेंदबाजों को भी थोड़ी बहुत मदद मिल सकती है. 

शुभमन गिल, रोहित शर्मा  और मोहम्‍मद शमी होंगे अहम
कल खेले जाने वाले मुकाबले में भारतीय टीम की तरफ से युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल, कप्‍तान रोहित शर्मा और मोहम्मद शमी काफी अहम साबित हो सकते हैं. इसके अलावा भारतीय टीम के बल्‍लेबाज विराट कोहली भी बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं. 

इन खिलाड़ियों पर नजर 
फाइनल के मुकाबले में भी दर्शकों की निगाहें विराट कोहली, रविंद्र जड़ेजा और बुमराह पर रहेंगी, ये खिलाड़ी टीम के लिए ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं. इसके अलावा कायास लगाए जा रहे हैं कि फाइनल मुकाबले में टीम में बदलाव हो सकता है. कैप्टन रोहित शर्मा मोहम्मद सिराज की जगह अनुभवी स्पिनर आर अश्विन को टीम में शामिल कर सकते हैं, 

ऐसी हो सकती प्लेइंग 11
रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, लोकेश राहुल, सूर्य कुमार यादव, रवींद्र जड़ेजा, कुलदीप यादव, मोम्मद शमी, आर अश्विन, जसप्रीत बुमराह

इंदौर से आई नई मशीन, अब रफ्तार से होगा रेस्क्यू का काम, देखिए Video

Read More
{}{}