trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01967162
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

India vs Australia FREE Live Streaming: यहां फ्री में देखें भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मुकाबला

India vs Australia FREE Live Streaming: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में रविवार को फाइनल मुकाबला दोपहर 2 बजे से शेरू हो जाएगा. इससे पहले 1:30 पर टॉस होगा. 

Advertisement
India vs Australia FREE Live Streaming
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 19, 2023, 11:02 AM IST

India vs Australia FREE Live Streaming: विश्‍व कप फाइनल मुकाबला शुरू होने में कुछ घंटे बाकी रह गए हैं. भारतीय फैंस का उत्‍साह चरम पर है. करोड़ों भारतीयों को ब्रेसबी से इंतजार है. भारत और  ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में खेला जाएगा. अगर आपभी खिताबी मुकाबला देखना चाह रहे हैं तो यहां फ्री में लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं. 

कितने बजे शुरू हो जाएगा मैच 
अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में रविवार को फाइनल मुकाबला दोपहर 2 बजे से शेरू हो जाएगा. इससे पहले 1:30 पर टॉस होगा. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले फाइनल मैच का टीवी पर फ्री में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर हिंदी और अंग्रेजी में किया जाएगा. स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर फ्री में मैच दिखाया जा रहा है. वहीं, डीडी स्पोर्ट्स पर भी क्रिकेट फैंस फ्री में मैच देख सकते हैं.

यहां देखें फ्री में खिताबी मुकाबला 
वहीं, मोबाइल पर भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला डिज्नी+हॉटस्टार पर देख सकते हैं. डिज्नी+हॉटस्टार विश्व कप के सभी मुकाबले अपने मोबाइल ऐप पर बिना किसी चार्ज के फ्री में ही लाइव स्ट्रीम कर रहा है. टीवी और लैपटॉप पर देखने के लिए सदस्यता लेनी होगी.

20 साल पुराना बदला चुकाने का मौका 
बता दें कि 20 साल बाद दोनों टीमें वर्ल्‍ड कप फाइनल में आमने-सामने होंगी. इससे पहले साल 2003 में दोनों टीम फाइनल में आमने-सामने थीं. साल 2015 में वर्ल्‍ड कप सेमीफाइनल में भारत को ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा था. आज भारत के पास 20 साल पुराना बदला चुकाने का मौका है. रोहित सेना इसी इरादे से मैदान में उतरेगी. 

Watch Horoscope: वृषभ, मिथुन और सिंह राशि वाले के गर्दिश में सितारे, यहां देखें अपना साप्ताहिक राशिफल

Read More
{}{}