trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01985986
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Jhansi News: पति को दूसरी लड़कियों के साथ गंदा काम करने से रोका तो सरेआम मार दी गोली, आरोपी फरार

Jhansi Crime:  दूसरी लड़कियों को लाकर उनसे गलत काम करने का पत्नी ने विरोध किया, तो पति ने अपनी ही पत्नी पर गोली चला दी.

Advertisement
husband tried kill his wife Sonam by shooting gun in jhansi
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 30, 2023, 05:09 PM IST

झांसी/अब्दुल सत्तार: उत्तर प्रदेश के झांसी से एक दिल-दहलाने वाली घटना सामने आई है. जिसमें महिला के पति ने खुद अपनी ही पत्नी पर गोली चला दी. बताया जा रहा है झांसी के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के राजेन्द्र नगर की रहने वाली विनीता अपनी सहेली के साथ जा रही थी. इस दौरान उसके पति पंकज और उसके दोस्त ने सोनम को जान से मारने की कोशिश की.

क्या है पूरा मामला 
झांसी के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के राजेन्द्र नगर की रहने वाली विनीता उर्फ सोनम अपनी सहेली चांदनी के साथ स्कूटी से जा रही थी. तभी अचानक उसके पति और उसके दोस्त ने सोनम को रोक कर तमंचे से फायरिंग कर दी. गनीमत यह रही कि गोली महिला के कान के पास से छूती हुई निकल गई. जिससे वह घायल हो गई. उसकी सहेली चांदनी के सीने पर भी तमंचा ताना था. इसकी शिकायत लेकर दोनों थाने पहुंची. 

पति का असलाहा प्रदर्शन
पीड़िता ने पति का असलाहा प्रदर्शन करते हुए पुलिस को वीडियो दिखाकर न्याय की गुहार लगाई हैं. पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही शुरू की दी है. 

पीड़िता का बयान
विनीता का कहना है कि मेरा पति दूसरी लड़कियों को लाकर उनसे गलत काम करता था. उसका मैं विरोध करती थी. इसी बात को लेकर मेरा ससुराल वालों से विवाद चल रहा है. 

एसपी का बयान 
एसपी देहात गोपीनाथ सोनी ने बताया कि सोनम उर्फ विनीता और उसकी सहेली चांदनी ने थाने में आकर एक प्रार्थना पत्र दिया है. उन्होंने अपने पति पंकज और उसके दोस्त चंद्रभान पर जान से मारने का आरोप लगाया है. पुलिस को दिये गए प्रार्थना पत्र के आधार पर केस दर्ज हो गया है. पंकज और चंद्रभान की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किये जा रहा हैं. पुलिस लगातार मामले की जांच कर रही है.

Watch: पीएम मोदी ने बताई देश में केवल चार जातियां, कहा- इन्हीं के विकास के लिए काम कर रहा हूं

 

Read More
{}{}