trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01947026
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Gorakhpur News : कमरे में सामान को लेकर हुई खूनी लड़ाई में पति ने पत्नी को मार डाला, बेटियों को भी नहीं बख्शा

Gorakhpur Crime : कमरा कब्जाने के विवाद में पति ने अपनी तलाकशुदा पत्नी पर सब्बल से हमला कर उसकी हत्या कर दी. 

Advertisement
Husband killed his divorced wife in Gorakhpur uttar pradesh
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 06, 2023, 01:02 PM IST

आशीष सिंह/उत्तर प्रदेश : गोरखपुर के रामगढ़ताल इलाके में कटिया बंधे के पास रविवार को घर में कमरा कब्जाने के विवाद में नगर निगम कर्मी उमेश साहनी ने अपनी तलाकशुदा पत्नी पूनम देवी के सिर पर सब्बल मारकर उसकी हत्या कर दी. बचाव में आईं दो बेटियों के सिर पर भी उसने सब्बल से हमला किया दोनों का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है, दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है.  घटना की सूचना पर एएसपी मानुष पारीक पुलिस और फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे. बताया जा रहा है,  घटना के बाद से आरोपी उमेश साहनी फरार है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.  

सब्बल से हमला
उत्तरप्रदेश के गोरखपुर के रामगढ़ताल इलाके में कटिया बंधे के पास रविवार को घर में कमरा कब्जाने को लेकर विवाद चल रहा था, मामला इतना बढ़ गया की आरोपी उमेश साहनी ने अपनी तलाकशुदा पत्नी पूनम देवी के सिर पर सब्बल से हमला किया और उसकी हत्या कर दी. मां पर हमला देखकर बेटियां बचाने गई तो उनके सिर पर भी उमेश ने हमला कर दिया, दोनों की हालत गंभीर है. 

क्या है मामला 
दरअसल, आरोपी उमेश साहनी नगर निगम में कर्मचारी है. उसका कटिया बंधे के पास मकान है, जिसके कुछ हिस्सों को उसने किराए पर भी दिया है.पहली पत्नी पूनम देवी से उमेश का तलाक हो गया है. उमेश ने पत्नी को दोनों बेटियों एक बेटे के साथ घर से निकाल दिया था. पत्नी ने कोर्ट में केस किया था. कोर्ट ने घर में एक कमरा और गुजारा भत्ता देने का आदेश दिया था. लेकिन उमेश ने नही दिया तो रविवार को पूनम अपने दो बेटियों के साथ उसके घर पर पहुंच गई. उस समय उमेश घर पर नहीं था और उसकी दूसरी पत्नी प्रिया यादव भी मायके गई थी. वहां उन्होंने दूसरी पत्नी प्रिया यादव के सामान को आग लगा कर उसी कमरे में अपना सामान रख दिया. तभी उमेश वहां पहुंच गया और दोनों के बीच विवाद होने लगा. इसी दौरान उमेश ने सब्बल से पूनम  पर हमला कर दिया. मां पर हमला देखकर बेटियां बचाने गई तो उनके सिर पर भी उमेश ने हमला कर दिया. तीनों जमीन पर गिरकर तड़पने लगे.

तीनों को एक ठेले पर
घटना के बाद उमेश ने तीनों को एक ठेले पर लादा औक कहीं ले जाने लगा तभी पास में रहने वाली रिश्तेदार को भनक लग गई और उसने पुलिस को सूचना दी. सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस को देखते ही आरोपी ठेला छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने तीनों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां पूनम को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. जिला अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद घायल बेटियों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. दोनों की हालत गंभीर है. 

आरोपी उमेश साहनी फरार 
जानकारी के मुताबिक, घटना के बाद से आरोपी उमेश साहनी फरार है. घटना की सूचना पर एएसपी मानुष पारीक पुलिस और फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गए. फॉरेंसिक टीम ने खून व अन्य साक्ष्यों के नमूने लिए हैं.  पुलिस मामले की जांच कर रही है.  

Ram Mandir की तैयारियां हो रही तेज, जानिए कैसे पा सकेंगे आप राम लला का अक्षत

Read More
{}{}