trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01850601
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Firozabad News: फिरोजाबाद में हैवानियत की सारी हदें पार, दर्द में तड़पती पत्नी के साथ पति बिस्तर पर करता रहा घिनौना काम

Firozabad News: रसूलपुर थाना के एक मोहल्ला में पति ने पत्नी के साथ बेहद ही घिनौने काम को अंजान दिया है. थाना दक्षिण की निवासी महिला का निकाह थाना रसूलपुर क्षेत्र के एक मोहल्ला में पांच वर्ष पूर्व कराया गया था लेकिन...

Advertisement
Crime News
Stop
Padma Shree Shubham|Updated: Sep 01, 2023, 02:02 PM IST

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में बेहद ही घिनौने कृत्य को अंजाम दिया गया. यहां पर एक पति ने अपनी ही पत्नी के साथ कुछ ऐसा किया जिससे हैवानियत की सारी हदें पार हो गईं. रात में सोते वक्त पति ने पत्नी के साथ अप्राकृतिक कृत्य को अंजाम देना शुरू कर दिया और पत्नी ने जब इसका विरोध किया तो उसके साथ हैवान पति ने रात में ही मारपीट की. इतना ही नहीं बेरहम पति ने प्रेस गर्म कर पत्नी के कूल्हों को जलाना डाला. पत्नी जब दर्द से चीख पड़ तब भी पति अपनी हैवानियत से बाज नहीं आया. पीड़ित महिला को फिलहाल रात में ही सरकारी ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए भर्ती कराया दिया गया. 

ससुरालवालों ने झूठ बोला

घटना थाना रसूलपुर का है जहां के एक मोहल्ला में थाना दक्षिण की निवासी महिला का निकाह थाना रसूलपुर इलाके के एक मोहल्ला में  पांच वर्ष पूर्व हुआ था. निकाह के बाद दोनों के बीच मनमुटाव और विवाद जारी रहा. पीड़ित महिला के मुताबिक पति व ससुरालवालों ने झूठ बोलकर उसके साथ उसका दूसरा निकाह करवाया. वो हर दिन परेशान रहती है और पति से उसका केस भी चल रहा था. 

महिला की हालत गंभीर

पीड़ित महिला ने जानकारी दी है कि बुधवार की रात को वो जब सो रही थी तो उसके साथ पति ने अप्राकृतिक संबंध बनाने की कोशिश की और मना करने पर उसके साथ मारपीट की. इसके बाद भी वो संबंध बनाने की कोशिश करता रहा और फिर मना करने पर कमरे में रखी प्रेस को पति ने पहले गर्म किया फिर उसके कूल्हे जला डाले. इस घटना के बाद पीड़िता ने बड़ी मुश्किल से फोन कर अपने भाइयों को इस घटना की सूचना दी. इसके बाद गंभीर हालत में पीड़िता को थाना रसूलपुर ले जाया गया और तहरीर के आधार पर पीड़िता का मेडिकल हुआ. महिला की हालत गंभीर थी जिसके कारण उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया. आगे की जांच में पुलिस जुटी हुई है.

और पढ़ें- UP News: बाबा विश्वनाथ की नगरी काशी से सोमनाथ तक सीधी दौड़ेगी ट्रेन, रूट और समय सारणी जानिए  

Watch: कंटेनर ने कार को 300 मीटर तक घसीटा, चीखता-चिल्लाता रहा अंदर बैठा परिवार

Read More
{}{}