trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01601077
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

चंदौली: शराब के नशे में डीजे पर डांस को लेकर होली पर खूनखराबा, एक युवक ने तोड़ा दम, पुलिस जांच में जुटी

Chandauli Crime: उत्तर प्रदेश के चंदौली में दो पक्षों में होलिका दहन के मौके पर जमकर मारपीट हो गई, जिसमें एक शख्स की मौत हो गई. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है. 

Advertisement
Chandauli Crime
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 08, 2023, 04:48 PM IST

चंदौली: उत्तर प्रदेश के चंदौली (Chandauli News) में होली की पूर्व संध्या (Holika Dahan 2023) पर शराब के नशे में हुड़दंग करे रहे युवकों को मना करने को लेकर दो पक्षों मे जमकर मारपीट हो गई. इस दौरान दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. जिसमें से एक युवक की बुधवार सुबह ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान मौत हो गयी. जबकि एक का इलाज चल रहा है. पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और कार्रवाई में जुट गई है. 

क्या है पूरा मामला? 
दरअसल, पूरा मामला चकिया कोतवाली क्षेत्र के लतीफ शाह इलाके का है. यहां मंगलवार की देर रात शराब के नशे में डीजे पर डांस करते समय दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गयी. जिसमें रामनरेश, विमलेश यादव और अरमान गंभीर रूप से घायल हो गए. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देते हुए घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद रामनरेश की हालत गंभीर होने पर ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया. इलाज के दौरान बुधवार की सुबह रामनरेश की मृत्यु हो गई. रामनरेश की मौत की जानकारी होते ही ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया. जानकारी मिलते ही एएसपी सहित भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई ताकि माहौल ना बिगड़े. 

मृतक की बेटी ने फांसी की मांग की
मृतक की बेटी और चश्मदीद ग्रामीणों ने बताया कि विमलेश, अरमान और अरमान का भाई यहां शराब पीकर हुड़दंग कर रहे थे. जिस पर उन लोगों को मना किया गया. इस दौरान लोगों ने रामनरेश पर हमला कर दिया. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं घटना के बाद वो लोग मौके से फरार हो गए. मृतक की बेटी ने रोते हुए मांग की है कि आरोपियों को फांसी पर चढ़ाया जाए. 

पुलिस ने जारी किया बयान 
घटना को लेकर पुलिस ने बयान जारी किया है, जिसमें अपर पुलिस अधीक्षक सुखराम भारती ने बताया कि शराब के नशे में दो पक्षों में आपस में झगड़ा हो गया. जिसमे रामनरेश, विमलेश यादव व अरमान मारपीट में घायल हो गए. रामनरेश और अरमान को गंभीर चोट आईं. दोनों को चकिया में प्राथमिक उपचार कराने के बाद डॉक्टर ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. मंगलवार शाम को ही मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. राम नरेश की ट्रामा सेंटर में मौत हो गई है. इसमें मुकदमा की विवेचना के दौरान कुछ लोगों को हिरासत में लेकर के पूछताछ की जा रही है. आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है. 

Crime:हरदोई में 15 वर्षीय किशोर की आंखें निकाल कर निर्मम हत्या, इलाके में फैली सनसनी

Holi 2023: खूब खेली होली, अब नहीं छूट रहा चेहरे-बालों से कलर? अपनाएं ये घरेलू उपाय

WATCH: यूपी के इस मंदिर में खेली जाती है भस्म से होली, देखें अद्भुत नजारा

Read More
{}{}