Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Muzaffarnagar news: वेलेंटाइन डे के विरोध में उतरे हिंदू संगठन, हाथों में कालिख लेकर फैलाई दहशत

Muzaffarnagar news: मुज़फ्फरनगर में वेलेंटाइन डे के विरोध में हिंदू संगठन सड़को पर उतर आये हैं. यहां पर शिवसेना कार्यकर्ता हाथों में काला पेंट लेकर सड़को पर घूम रहे हैं. 

Advertisement
Muzaffarnagar news
Stop
Zee News Desk|Updated: Feb 14, 2024, 05:29 PM IST

Muzaffarnagar news: प्यार करने वालों के लिए आज का दिन बेहद खास है. आज के दिन प्रेमी जोड़े वेलेंटाइन डे मना रहे हैं. तो वही दूसरी तरफ मुज़फ्फरनगर में वेलेंटाइन डे के विरोध में हिंदू संगठन सड़को पर उतर आये हैं. यहां पर शिवसेना कार्यकर्ता हाथों में काला पेंट लेकर सड़को पर घूम रहे हैं. क्रांति सेना के कार्यकर्ता शॉपिंग मॉल होटल व रेस्टोरेंट में अपना डेरा जमाए हुए हैं.  ये सभी लोग शहर में अलग - अलग घूम घूम कर प्रेमी जोड़ों की तलाश कर रहे है.  इतना ही नहीं महिला कार्यकर्त्ता भी प्रेमी जोड़ों की तलाश कर रही है.  हिंदू संगठनों के अनुसार वेलेंटाइन डे के नाम पर फुहड़ता की जाती है. वेलेंटाइन डे के नाम पर लड़कियों से रेप किया जाता है, और वीडियो बनाई जाती है. फिर ब्लैक मेल किया जाता है. 

फर्रुखाबाद में भी हिंदू महासभा एक्टिव
फर्रुखाबाद में भी वेलेंटाइन डे पर प्रेमी जोड़ों की तलाश में हिंदू महासभा ने होटलों, रेस्टोरेंट व पार्कों में छापा मार व चलाया लठ मार अभियान चलाया है.  हिंदू महासभा के युवा हाथों में लाठी, डंडे लेकर प्रेमी जोड़ों को शहर भर में खोजते हुए नजर आए है. हिंदू महासभा के पदाधिकारियों के साथ प्रेमी जोड़ों का विवाह कराने को पंडित जी भी चल रहे थे. 

बता दें कि बीते दिन हिंदू महासभा ने चेतावनी दी थी कि, यदि प्रेमी जोड़ा वेलेंटाइन-डे पर मिला तो मंदिर में शादी कराएंगे.  हिंदू महासभा के चेतावनी का प्रेमी जोड़ों में खौफ नजर आया है. आज वेलेंटाइन के दिन पर होटलों, रेस्टोरेंटों व पार्कों से प्रेमी युगल गायब दिखे है. 

यह भी पढ़े-  Valentine's Day 2024 Wishes: 'अरमान कितने भी हों, आरज़ू तुम ही हो' वैलेंटाइन डे पर इन स्पेशल मैसेज को शेयर कर कहें दिल की बात

{}{}