trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02168422
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

मोहम्‍मद शमी की मुश्किलें फ‍िर बढ़ीं, पत्‍नी हसीन जहां ने लगाए ये संगीन आरोप

Hasin Jahan : मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां ने उनपर गंभीर आरोप लगाए हैं. हसीन जहां से सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट साझा किया है. इसमें उन्‍होंने मोहम्‍मद शमी से जान को खतरा बताया है. 

Advertisement
Mohammed Shami Wife Hasin Jahan
Stop
Amitesh Pandey |Updated: Mar 21, 2024, 11:52 PM IST

Mohammed Shami Wife Hasin Jahan: आईपीएल 2024 से पहले भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां ने उनपर गंभीर आरोप लगाए हैं. हसीन जहां से सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट साझा किया है. इसमें उन्‍होंने मोहम्‍मद शमी से जान को खतरा बताया है. 

सोशल मीडिया पोस्‍ट पर लगाए गंभीर आरोप 
हसीन जहां ने सोशल मीडिया पोस्‍ट पर लिखा, मोहम्‍मद शमी यूपी पुलिस और बीजेपी सरकार की मदद से उनकी हत्‍या करवा सकते हैं. हसीन जहां ने लिखा, "मेरे स्टार बन चुके पति और उनके परिवार ने मेरे साथ बहुत गलत व्यवहार किया. मुझे मजबूरन कोर्ट का सहारा लेना पड़ा, लेकिन मेरी उस तरीके से मदद नहीं की गई जिस तरीके से की जानी चाहिए थी. अमरोहा पुलिस ने मेरे और मेरी 3 साल की बेटी के साथ यातनाएं की हैं. 

'सरकार ने मेरा अपमान किया' 
आगे हसीन जहां ने लिखा, सरकार ने मेरा अपमान किया है और लगातार मेरे साथ हो रहे गलत व्यवहार और नाइंसाफी को बस देख रही है. सच्चाई अभी तक लोगों तक नहीं पहुंची है. कोलकाता का लोअर कोर्ट मेरे साथ नाइंसाफी कर रहा है. हसीन जहां ने लिखा, यह सब मेरे साथ इसलिए किया जा रहा है कि मैं मुस्लिम समाज से आती हूं. मैं अगर हिन्दू होती और तब ये सब मेरे साथ होता तो शायद अभी तक मुझे इंसाफ मिल चुका होता. मोहम्मद शमी, बीजेपी सरकार और यूपी पुलिस मेरे मर्डर का प्लान बना रहे हैं."

2018 से दोनों अलग रह रहे हैं 
बता दें कि मोहम्‍मद शमी और हसीन जहां की शादी साल 2014 में हुई थी. एक साल बाद मोहम्‍मद शमी और हसीन जहां को एक बेटी हुई. इसके बाद हसीन जहां ने मोहम्‍मद शमी पर गंभीर आरोप लगाने शुरू कर दी. साल 2018 से मोहम्‍मद शमी और हसीन जहां दोनों अलग-अलग रह रहे हैं. अब एक बार फ‍िर हसीन जहां ने शमी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. 

Read More
{}{}