Home >>हरिद्वार

Nainital News: नैनीताल में बड़ा हादसा, गहरी खाई में गिरी टैक्सी, पांच लोगों की मौत

Nainital Road Accident: उत्तराखंड के नैनीताल में हुए एक भीषण सड़क हादसा होने की खबर सामने आई है. हादसा इतना भयानक हुई है कि देखने वालों की रूह कांप गई. पढ़िए पूरी खबर...

Advertisement
Nainital Accident
Stop
Rahul Mishra|Updated: Jun 05, 2024, 10:39 PM IST

Nainital News: उत्तराखंड के नैनीताल में हुए एक भीषण सड़क हादसा होने की खबर सामने आई है. हादसा इतना भयानक हुई है कि देखने वालों की रूह कांप गई. SDM धारी नें 5 लोंगो के मृत्यु की पुष्टि की है. भीषण सड़क हादसा ओखलकांडा में पतलोट के निकट हुआ है. बताया जा रहा है कि एक टैक्सी सवारी लेकर खनस्यू से पतलोट जा रही थी. तभी टैक्सी एक खाई में गिर गई. टैक्सी में 10 से अधिक लोगों के सवार होने की सूचना है. 

ऐसे हुआ हादसा 
बताया गया कि यह हादसा नैनीताल के भीमताल के ओखलकांडा स्थित पतलोट के पास हुआ है. हादसे में 5 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है. बताया गया कि बुधवार शाम को एक टैक्‍सी करीब 10 सवारियों को लेकर नैनीताल के भीमताल के ओखलकांडा में पतलोट के पास अचानक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. हादसे के बाद चीख पुकार मच गई. हादसे की सूचना प्रशासनिक अधिकारियों का दी गई. 

मरने वालों की संख्‍या बढ़ सकती है. 
इसके बाद स्‍थानीय लोगों की मदद से खाई में गिरे लोगों को रेस्‍क्‍यू किया गया. पांच लोगों की मौत की खबर है. घायलों को बाहर निकालकर अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. बताया गया कि सभी लोग टैक्‍सी से खंस्यू से पतलोट जा रहे थे. जहां हादसा हुआ वह नैनीताल शहर से करीब 80 किलोमीटर दूर है. घायलों में कई की हालत गंभीर बनी हुई है. ऐसे में मरने वालों की संख्‍या बढ़ भी सकती है. 

यात्री वाहन पर गिरा पत्थर
वहीं, रुद्रप्रयाग-ऋषिकेश बद्रीनाथ राजमार्ग पर नरकोटा के पास शाम करीब 3 बजे तेज आंधी तूफान और बारिश के चलते राजमार्ग पर चल रहे एक वाहन पर पत्थर गिर गया. हादसे में वाहन सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. साथ ही कई अन्‍य लोग घायल हो गए. उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. जिला प्रशासन ने सावधानी से वाहन चलाने की अपील की है. 

यह भी पढ़ें : Haridwar News: हरिद्वार के मंदिरों में भी रीलबाजी पर बैन, केदारनाथ-बद्रीनाथ के बाद इस बड़े मंदिर में लगी पाबंदी
 

 

{}{}