trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02160787
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

दूल्हा फेरों पर करता रहा दुल्हन का इंतजार, इस अजीब सी शर्त ने खाक किए अरमान

Rampur News: रामपुर से अजब घटना सामने आ रही है. जहां दुल्हन अपनी ही शादी में फेरों पर नही पहुंची. दुल्हे और परिवार वालों ने देर रात तक किया इंतजार.   

Advertisement
dulha (file photo)
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 17, 2024, 11:38 AM IST

Rampur News: उत्तर प्रदेश  के रामपुर से एक ऐसी घटना सामने आई है जहां शादी के दिन दुल्हन फेरों के समय पर गायब हो गई. दूल्हे के साथ उसके परिवार के लोग पूरी रात इंतज़ार में बैठे रहे. जिसके बाद वहां जमकर हंगामा हुआ.

दूल्हे के अरमानों पर फेरा पानी.
हल्दी व मेहंदी की रस्म के बाद दूल्हे ने काफी समय तक दुल्हन का इंतजार किया मगर दुल्हन और उसके परिवार वाले वहां फेरों के लिए नही पहुंचे. लड़की वाले दूल्हे पक्ष को रात भर गुमराह करते रहे. 

शादी में इस बात को लेकर लगी थी शर्त
लड़की मुरादाबाद के एक मोहल्ले की रहने वाली थी. दोनों पक्षों के बीच तय हुआ था कि शादी की सारी रस्में सिर्फ उन दोनों परिवार वालों के बीच होगी. शादी में किसी रिश्तेदार या अन्य को नहीं बुलाया जाएगा.

फेरों के समय नही पहुंची दुल्हन 
शादी शुक्रवार 15 मार्च को होनी थी. दूल्हा और उसके माता-पिता और परिवार के लोगों ने शादी की रस्मों को निभाया. फिर उसके बाद दूल्हा को मंडम में ले जाया गया. वहीं दुल्हन के परिजन भी उसे जल्द लाने की बात कर रहे थे. लेकिन वे लोग वहां नही आए. 

दुल्हन पक्ष नही रिसीव कर रहे थे कॉल
काफी समय बीतने के बाद जब दूल्हे पक्ष ने उनसे फोन के माध्यम से संपर्क करने की कोशिश की तो उन्होंने उनका एक भी कॉल रिसीव नहीं किया. जिसके बाद दूल्हे ने अपनी पगड़ी फेंक खूब हंगामा किया. समाज में इज्ज़त के ड़र से दूल्हा पक्ष ने मामले को रफा-दफा कर दिया. वहीं यह अजब घटना ने लोगों को हैरान कर दिया.

 

Read More
{}{}