trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01611625
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

मालिकन को चकमा देकर नौकरानी ने तिजोरी से उड़ाए लाखों के गहने, कुशीनगर में होटल लेकर कर रही थी मजे, अब काटनी पड़ेगी सजा

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र में एक हाउसिंग सोसाइटी में नौकरानी ने मकानमालिक के घर को ही निशाना बनाया. नौकरानी मौका देखकर 13 लाख के गहने लेकर कुशीनगर फरार हो गई थी.   

Advertisement
पुलिस ने चोरी का खुलासा करते हुए नौकरानी को गिरफ्तार कर लिया
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 15, 2023, 08:40 PM IST

नोएडा: ग्रेटर नोएडा (Greater Noida News) के बीते दिनों एक व्यापारी के घर से 13 लाख रुपये के गहने चोरी हो गए थे. जिसका खुलासा करते हुए सूरजपुर पुलिस ने व्यापारी के घर पर काम करने वाली नौकरानी को कुशीनगर जिले से पकड़ लिया गया है. इसके अलावा आरोपी की निशानदेही से व्यापारी के घर से चोरी किए गए गहने भी बरामद कर लिए हैं. आइये जानते हैं पूरा मामला...

कुशीनगर की रहने वाली है आरोपी महिला
सूरजपुर पुलिस ने बताया कि आरोपी नौकरानी का नाम काजल है, जो मूल रूप से उत्तर प्रदेश के ही कुशीनगर की रहने वाली है. वह ग्रेटर नोएडा के ऐसोटेक हाउसिंग सोसायटी में रहने वाले व्यापारी मुकेश कुमार के घर पर नौकरानी का काम करती थी. 12 मार्च को मुकेश की पत्नी घर पर अकेली थी. तभी मौका देखकर काजल ने अलमारी की तिजोरी में रखी नगदी और सोने-चांदी के आभूषण चुरा लिया. इसके बाद बहाना बताकर घर से चली गई और वापस नहीं आई. पहले परिवार को लगा कि वह अचानक काम छोड़कर चली गई है. लेकिन अगले दिन यानी 13 मार्च को जब मुकेश किसी काम से तिजोरी खोल रहे थे, तो उन्हें उसमें से ज्वैलरी गायब मिली. तब उन्हें चोरी का पता लगा. इसके बाद उन्होंने तत्काल सूरजपुर थाने में नौकरानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया . पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने चोरी हुए आभूषणों की कीमत करीब 13 लाख रुपये बताई थी.

भेजा गया जेल 
घर से 13 लाख की चोरी की घटना की जानकारी होते ही सूरजपुर पुलिस एक्टिव हो गई. पुलिस टीम ने सर्विलांस और मुखबिरी के जरिए पता चला कि वह कुशीनगर में है. जहां से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. सूरजपुर पुलिस आरोपी महिला को ग्रेटर नोएडा लेकर आई है. सेंट्रल नोएडा के एडीसीपी राजीव दीक्षित ने बताया कि महिला चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद कुशीनगर के ही एक होटल में कमरा बुक कर रह रही थी. आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसको जेल भेज दिया गया है. 

OP Rajbhar ने आलू पर अखिलेश यादव को घेरा, चिप्स फैक्ट्री को लेकर भी चुटकी ली

लाउडस्पीकर को लेकर डिंपल यादव की यूपी सरकार को ललकार, बोलीं- इससे न किसानों की आय दोगुनी होगी न महिलाओं को सुरक्षा

Watch: बोतल से पानी पीने के पहले हजार बार सोचना, स्टडी ने टॉयलेट सीट से भी बदतर पाया

Read More
{}{}